Breaking News

दो अबोध बच्चो को छोड़कर महिला ने ट्रेन के नीचे लेटकर की खुदकुशी,बच्चों का रो रो कर बुरा हाल



अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड( बलिया ) ।। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर रविवार की शाम दादर (काशी) एक्सप्रेस के नीचे लेटकर एक भिखारी महिला ने जान दे दी है । बताया जा रहा है कि मृतक 30 वर्षीय महिला भीख मांगकर अपने दो मासूम बच्चों की परवरिश करती थी ।जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मऊ भेज दिया।महिला के दो अबोध बच्चे भी है।बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुम्बई-गोरखपुर काशी एक्सप्रेस के बिल्थरारोड स्टेशन पर पहुचते ही महिला अपने दो बच्चों को रेलवे लाइन के किनारे छोड़कर ट्रैन के नीचे जाकर लेट गयी। ट्रेन के चलते ही महिला के दो टुकड़े हो गए।इसके बाद बच्चे अपनी मां को कटा देख चिल्लाकर रोने लगे।रोने की आवाज सुन के जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच कर बच्चों को संभाला और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मऊ भेज दिया।

दोनों बच्चों में एक चार वर्ष का लड़का और एक तीन वर्ष की लड़की है।दोनों अपना नाम और पता बताने में असमर्थ है। उनके आंखों से बरबस आंसू निकल रहे थे।जीआरपी पुलिस के अनुसार पता किया जा रहा है।पता लगने पर बच्चों को उनके घर भेज दिया जाएगा।पता न चलने की दशा में बच्चों को अनाथालय भेज दिया जाएगा।