Breaking News

एक झटके में हजार के पार, अब तो होश में आओ जनता सरकार



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद में कोरोना की लहर ,सुनामी में बदलने को मचल रही है । लगातार दो दिनों से दो सौ के पार वाली संख्या जब नवरात्रि के पहले दिन चार सौ के पार पहुंची तो जनपद एक हजार पार पॉजिटिव संख्याओं वाले जनपद की कतार में शामिल हो गया । मंगलवार को आयी रिपोर्ट के अनुसार जनपद में 410 नये पॉजिटिव मरीज पाये गये है । वही आनंद नगर निवासी बालेश्वर राय की सोमवार को कोरोना संक्रमण के बाद हुई मौत से मौत का आंकड़ा भी 118 तक पहुंच गया है ।

आज की रिपोर्ट के बाद जनपद में कुल एक्टिव केस की संख्या 1174 हो गयी है । अबतक 360997 लोगो की जांच की गई है जिनमे से कुल 9425 लोग संक्रमित मिले है ।L2 बसंतपुर में41 लोग भर्ती है ।

लगातार बढ़ती पॉजिटिव मरीजो की संख्या जहां प्रशासन के लिये नियंत्रित करना एक चुनौती बनती जा रही है तो वही पंचायत चुनाव के खुमार में लोग कोरोना को आज भी गंभीर रूप से ले ही नही रहे है । पुलिस प्रशासन भी पंचायत चुनाव के साथ साथ कोरोना की इस विकट परिस्थितियों के बीच अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने के लिये प्रयासरत तो दिखती है लेकिन लोगो का सहयोग न मिलने से अपेक्षित सफलता से दूर दिख रही है।

बलिया एक्सप्रेस की जनता जनार्दन से हाथ जोड़कर अपील है कि कोरोना को हल्के में लेने की प्रवृत्ति से बाहर निकलिये और इसकी भयावह स्थिति आने से पहले सचेत होकर इस अदृश्य शत्रु को बलिया से भगाने के लिये लापरवाहियों को छोड़ कर दो गज दूरी मास्क है जरूरी,और हाथों को बार बार साबुन से धोने और जरूरी न हो तो घर से बाहर न निकलने के नियम का पालन करे । बलिया को कोरोना मुक्त करें ।