Breaking News

मोदी के निरंकुश शासन से ऊब चुकी है जनता : अनूप पांडेय






विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बांसडीह विधानसभा के बभनौली गांव में एक सभा कर गांव तथा आसपास के इलाके के लोगों तक पार्टी की नीतियों को बताया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी एवं पूर्वांचल  विंग के अध्यक्ष अनूप पांडेय ने बताया कि मोदी की निरंकुश शासन से जनता ऊब चुकी है और पूरे देश में केजरीवाल के सिवा दूसरा कोई विकल्प जनता के पास नहीं है । जनता फिर से एक बार समग्र क्रांति की तरह एक आंदोलन शुरू करने का कार्य आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में करेंगी और भाजपा को पूरे देश से उखाड़ फेंकने का कार्य करने जा रही है। 

जिला अध्यक्ष डॉ प्रदीप और जिला महासचिव राजेश सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी किया गया है अपने अपने क्षेत्र से भारी संख्या में जिला पंचायत पदों के प्रत्याशियों को जिताकर पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय राय मुन्ना ने बताया कि आने वाले 27/3/21 को राज्य सभा सांसद संजय सिंह  का आगमन मालदेपुर मोड़ बलिया में होने जा रहा है जहां एक हजार लोगों द्वारा सदस्यता ग्रहण किया जाएगा । कहा कि आम आदमी पार्टी ज़िले की सर्वोच्च पार्टी बनने जा रही है । उन्होंने लोगों से कार्यक्रम में आने की अपील किया। 

कार्यक्रम को संबोधित करने वाले लोगों में बलिया विधान सभा प्रभारी रणविजय ज़ी डॉ सोमनाथ सिंह किसान प्रकोष्ठ सह प्रभारी  अंजनी तिवारी उषा राय राम बाबू सिंह बांसडीह विधानसभा प्रभारी दिनेश पांडेय बांसडीह विधानसभा अध्यक्ष अनूप पांडेय अन्नू मोहन सिंह गुड्डू सिंह छात्र संगठन जिला अध्यक्ष अभिषेक प्रताप सिंह  रहें। कार्यक्रम की अध्यक्षता कृष्ण बिहारी मिश्र और संचालन  अवध बिहारी मिश्र के द्वारा किया गया।