Breaking News

व्यापारियों ने डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को भेजा 6 सूत्रीय ज्ञापन






बलिया ।। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय संदीप बंसल पूर्व मंत्री जी के निर्देशन में राष्ट्रव्यापी रूप से  प्रधानमंत्री  को प्रत्येक जनपद के जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन भेजा गया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में संगठन के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी  अरविंद गांधी के नेतृत्व में ज्ञापन भेजा गया। ज्ञापन में निम्नलिखित मांग मांगी गई है-

1- जीएसटी में व्यापारी विरोधी प्रावधान को समाप्त किया जाए।

2- पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के दायरे में लाया जाए।

3- ई वे बिल में 1 दिन में 200 किलोमीटर के जगह पर 100 किलोमीटर का प्रावधान रखा जाए।

4- व्यापारी क्रेडिट कार्ड व्यापारियों को जारी किया जाए।

5- सूक्ष्म ,लघु और मध्यम व्यापारियों का 200000 का निर्माण किया जाए।

6- पंजीकृत व्यापारियों के माध्यम से विधान परिषदों में अपना प्रतिनिधि चुनने की व्यवस्था की जाए।

   ज्ञापन देने के बाद कलेक्ट्रेट में ही चंद्रशेखर उद्यान में एक बैठक हुआ जिसमें अरविंद गांधी ने कहा कि ज्ञापन में जो मांग किया गया है वह टैक्स देने वाले व्यापारी और देश के मालिक जनता के हित में है ।प्रधानमंत्री जी को यह मांगे मान लेनी चाहिए। खुशहाल व्यापारी और जनता सरकार की प्राथमिकता में होनी चाहिए। जिला प्रभारी श्री प्रदीप गुप्ता ने कहा कि यह सरकार व्यापारियों की कही जा रही है लेकिन इस्पेक्टर राज्य समाप्त नहीं हो रहा है  व्यापारी बहुत पीड़ित है ।जिला अध्यक्ष  प्रयाग चौहान ने कहा कि जीएसटी में  विसंगति से व्यापारी  बहुत परेशान है इसे दूर करना चाहिए।

  ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से विनोद वर्मा, सतीश कुमार गुप्त, शुभम गुप्ता, मनोज राय ,प्रशांत कुमार, विनोद शर्मा,धर्मेंद्र सोनी, टिंकू जयसवाल ,सतीश सर्राफ ,अमीर चंद गुप्ता ,लल्लन गुप्ता, हरिनारायण चौरसिया ,आनंद प्रकाश सिंह, राजकुमार तू रहा, जवाहर तुरहा, अंकुर कुमार, अनुराग सिंह, पवन पांडे, रवि ठाकुर, चंद्रमा कुमार ,विशाल गुप्ता ,गौतम राम आदि।