Breaking News

स्व गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह बलिया में

 


प्रयागराज ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक डॉ भगवान प्रसाद उपाध्याय और राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र की संस्तुति के बाद प्रदेश अध्यक्ष मथुरा प्रसाद धुरिया ने इस वर्ष प्रदेश कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह को स्व गणेश शंकर विद्यार्थी की पुण्यतिथि 25 मार्च 2021 को बलिया में आयोजित करने की घोषणा ,संगठन की ऑनलाइन होने वाली मासिक बैठक में की । साथ इसी दिन बलिया जनपद व तहसील कार्यकारिणी का भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न होगा । श्री धुरिया ने कहा कि जनहित के लिये बगावत करने से भी पीछे नही रहने वाले बागी बलिया की धरती ,जहां अमर सेनानियों के लिये प्रेरणा स्रोत रही है तो वही महर्षि भृगु की तपोभूमि व दानव राज,महान दानी राजा बलि की राजधानी के रूप में भी विख्यात है । यहां से शपथ लेकर जो भी पदाधिकारी संगठन के दायित्वों का प्रभार ग्रहण करेंगे , निश्चित ही यहां की धरती के बागीपन की तासीर के असर से समाज मे अपनी लेखनी से व संगठन में अपने समर्पण से अमित छाप छोड़कर मिशाल कायम करेंगे ।

प्रांतीय महासचिव व बलिया निवासी मधुसूदन सिंह के निवेदन पर यह आयोजन बलिया की तपोभूमि पर होने जा रहा है । श्री सिंह ने कहा है कि यह आयोजन निश्चित रूप से सबके दिलों में छाप छोड़ने वाला साबित होगा । जिलाध्यक्ष बलिया दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय व प्रादेशिक नेतृत्व को शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन करने के लिये बलिया को मौका देने के लिये धन्यवाद व आभार व्यक्त किया है । साथ ही आश्वस्त किया है कि आयोजन को सफल बनाने के लिये कोई कोरकसर नही छोड़ी जायेगी ।