Breaking News

डाफी टोल प्लाजा पर वाहनों पर फास्ट टैग न होने से लगा रहा लंबा जाम



ए कुमार

वाराणसी।एनएचआई एवं डाफी टोल प्लाजा द्वारा बिना किसी प्रचार-प्रसार के फास्ट टैग न लगाकर आने वाले भारी वाहनों से डबल टोल का पैसा लेने की वजह से एनएच-2 पर काफी दूर तक वाहनों का जाम लग रहा है। 

नो-इन्ट्री खुलने पर शहर से जाने एवं आने वाले विकास कार्यो से सम्बन्धित भारी वाहन इससे प्रभावित हो रहे हैं।

विकास कार्यो से संबंधित भारी वाहनों के प्रभावित होने की वजह से शहर इलाके में भी भारी वाहनों की भी लंबी कतारे लग गयी और जिससे यातायात प्रभावित हो रहा है।डाफी टोल प्लाजा द्वारा बिना फास्ट टैग के वाहनों से डबल टोल का पैसा लेने की वजह से वाहनों को डबल टोल का पैसा देने में दिक्कत बतायी जा रही है।

वाहन चालक द्वारा रूककर समस्या  बताने के कारण एनएच-2 पर वाहनों की लंबी कतारे लग जा रही हैं।प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी तक मात्र 40 प्रतिशत वाहनों पर ही फास्ट टैग लगा है। 

समस्या का जानकारी होने पर संज्ञान में लेकर रात्रि के समय ही यातायात निरीक्षक वाराणसी के नेतृत्व में यातायात की टीम भेजी गयी।


ट्रैफिक एसपी ने की आपील


पुलिस अधीक्षक यातायात श्रवण कुमार सिंह ने सभी वाहन स्वामियों व चालकों से अपील की है कि वह अपने-अपने वाहनों पर फास्ट टैग बिना देरी किए लगवा लें, ताकि टोल प्लाजा पर टोल टेक्स देने में समय की बचत हो सके।बढ़ते यातायात के दबाव से बचे।