Breaking News

कुएं में उतराता मिला युवक का शव,फैली सनसनी

 


अभिषेक मिश्र

बाँसडीह बलिया ।। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के  पिण्डहरा ग्राम सभा के बघौली मौजे में  सुबह कुए के पानी से स्नान करने गए  लोगो ने एक शव को कुएं में उतराया देख हो हल्ला मचाना शुरू कर दिए ।पास स्थित बस्ती के लोग भी जब हो हल्ला सुन कुए की तरफ गए तो उतराया हुआ शव देख सन्न रह गए।इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को ग्रमीणों के सहयोग से  कुएं से  निकलवाया व  शव का  पंचनामा कर अन्त्य परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।



प्राप्त जानकारी के  मुताबिक  पिण्डहरा ग्राम सभा के बघौली मौजे में स्थित इस कुएं के पानी से रविवार व मंगलवार को स्नान करने के लिये दूर दूर से लोग आते है । मान्यता है कि इसके पानी से स्नान करने वालो को खुजली व चर्म रोग से छुटकारा मिल जाता है । मंगलवार की सुबह खुजली रोग से पीड़ित लोग दूर दूर से इसी क्रम में लोग स्नान करने के लिये कुँए पर पहुँचे तो शव देखकर भागने लगे। 

आसपास के ग्रामीणों ने हो हल्ला सुन जब कुए के पास पहुँचे तो शव देखकर  सन्न रह गए।और इसकी सूचना बाँसडीह कोतवाली के  प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को दी।सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सहित उपनिरीक्षक रविन्द्र राय,अजय यादव सहित पुलिस कर्मी पहुँचे। ग्रमीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया गया।और शव की पहचान राकेश राम उम्र 27 पुत्र सरल राम निवासी शिवरामपुर के रूप में की गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।घर वालो के मुताबिक इसकी दिमागी हालत सही नही थी।