Breaking News

एक ही परिवार की नाबालिग सहित चार महिलाओं के साथ बलात्कार

 


दौसा राजस्थान ।। मेबंद के एक ढाबा संचालक विष्णु गुर्जर पर एक ही परिवार की 4 महिलाओं के साथ रेप करने का मुकदमा पंजीकृत होते ही हड़कम्प मच गया है । ये चारों महिलाये इसके ढाबे पर काम करती थी ।

बताया जाता है कि दौसा जिले के मेबंद में विष्णु गुर्जर ढाबा चलाने का काम करता है । इसके यहां काम करने वाली एक महिला का यह लगभग 1 वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था । जब महिला को लगा कि यह आदमी इसके साथ साथ इसके परिवार की अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसा ही कृत्य करना चाहता है तो महिला ने थाने में विष्णु गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत करा दिया ।

मुकदमा पंजीकृत होने के दूसरे दिन महिला की एक छोटी बहन ने भी विष्णु के खिलाफ रेप का मुकदमा लिखवा दिया । अभी पुलिस दो मुकदमो की पड़ताल कर ही रही थी कि महिला की दूसरी बहन ने भी इसके खिलाफ रेप का मुकदमा दोनों बहनों की हिम्मत को देखते हुए लिखवा दिया । सबको आश्चर्य तब हुआ जब महिला की नाबालिग बेटी भी थाने पहुंच कर विष्णु गुर्जर के खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया । एक ही परिवार की चार महिलाओ ,जिसमे एक नाबालिग भी है, के साथ बलात्कार की घटना से प्रशासन में हड़कम्प मच गया । पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है ।