Breaking News

आशा कर्मचारी यूनियन ने सीएमओ से की मुलाकात,दिया सात सूत्रीय मांग पत्र

 




बलिया ।। आशा कर्मचारी यूनियन बलिया का एक प्रतिनिधिमंडल  शनिवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलिया से मिलकर सबसे पहले यूनियन की तरफ से उन्हें माला भेंट कर बलिया मेंं उनका हार्दिक स्वागत किया  एवं नववर्ष की बधाई दी । इसके बाद राज्य सरकार द्वारा घोषित 750/-रुपए अतिरिक्त मानदेय के बकाया भुगतान सहित यूनियन की 07 सुत्रीय मांगों पर वार्ता किया । 

वार्ता में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलिया ने कोरोना महामारी के रोकथाम सहित विभिन्न विभागीय योजनाओं के संचालन में भरपूर योगदान के लिए आशाओं एवं संगिनियों की सराहना की और कहा कि आशाओं एवं संगिनियों के किसी भी देयक का भुगतान प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा! वार्ता में उपस्थित डॉ एस के तिवारी एसीएमओ(एन एच एम) एवं एकाउंटेंट मनोज कुमार यादव को निर्देशित किया कि यूनियन के सभी मांगों पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए 20 फरवरी 2021 तक पुरा कराने का प्रयास करें ।

यूनियन के प्रतिनिधिमंडल में सीआईटीयू के जिला संयोजक अजीत सिंह, आशा कर्मचारी यूनियन बलिया के संरक्षक सुशील त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष संगीता सिंह, जिलामंत्री अर्चना सिंह, अनिता वर्मा मंत्री कोटवां, सविता सिंह, आदि लोग शामिल रहे।


--------------------------------------------------------------------

                   अतिशीघ्र  आवश्यकता है

          बलिया एक्सप्रेस को एक महिला एंकर की

इच्छुक युवतियां/महिलाये अपनी योग्यता/अनुभव के साथ नीचे लिखे मोबाइल नंबर पर बॉयोडाटा भेजे--

                            मधुसूदन सिंह

                      संपादक ,8090911686

-----------------------------------------------------------------------