Breaking News

अजय त्यागी की स्वीकारोक्ति : ईओ जेई ने खायी 16 लाख की कमीशन

 


ए कुमार

गाजियाबाद ।। शमशान घाट प्रतीक्षालय में दलाली की बात आज आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी ने कैमरे के सामने कह कर जगजाहिर कर दिया है ।गाजियाबाद के मुरादनगर में 25 मौतों का जिम्मेदार,25 हजारी इनामी ठेकेदार अजय त्यागी ने यह स्वीकारोक्ति तब की जब उस को मेडिकल के लिए MMGअस्पताल लाया गया,फिर उसको कोर्ट में पेश किया गया । जहां से अजय त्यागी को जेल भेज दिया गया । बता दे कि पुलिस ने ठेकेदार अजय त्यागी के सहयोगी संजय गर्ग को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस को दिए बयान में अजय त्यागी ने बताया है कि 16 लाख रुपए अधिशाषी अधिकारी और जेई को दिये। शमशान घाट हादसे और 25 मौतों के गुनाहगार ठेकेदार अजय त्यागी को इसी दरमियान एक महिला ने चप्पल से पीटा। हादसे में इस महिला के पिता की भी मौत हुई है। पुलिस, अजय को मेडिकल कराने जिला अस्पताल लाई थी। वह मीडिया के सवालों पर "नो कमेंट" बोलता रहा।

  अजय त्यागी के कमीशनखोरी के बयान ने जिसमे 25 से 28 प्रतिशत तक कमीशन नगर पालिकाओं में लिया जाता है और इसने 16 लाख रुपये कमीशन के रूप में ईओ इंजीनियर व अन्य को दिया है, ने चाहे गाजियाबाद से बलिया हो या बहराइच से झांसी हो, देवरिया से इटावा हो या लखनऊ से वाराणसी हो, हर जगह की कहानी को बयां कर दिया है ।