Breaking News

सपा नेता सनातन पांडेय का सरकार पर बड़ा हमला : बड़ी बड़ी फैक्ट्रियां हो रही है बन्द, हर आदमी बेहाल ,पर देश के खेवनहार कह रहे है तरक्की कर रहा है राष्ट्र



 

चिलकहर(बलिया) ।। देश व प्रदेश की भाजपा सरकारें आमजन के साथ खिलवाड़ कर रही हैं ,वही मजदूरों को गुलामी के जंजीरो से जकड़ कर रख दिया है।कोरोना वायरस के नाम पर गैर प्रांतों मे अफरा तफरी मचा के लोगो को उनके घर वापसी करने पर प्रवासी का उपनाम देकर सामाज मे अलग थलग करके रख दिया है।कोरंटाईन सेन्टरो पर अपने स्वयं के खर्चे पर रहे लोगों की सूची तक प्रशासन के पास नही है।व प्रदेश सरकार मजदूरों को कागजी पैसा देने की बात कर रही है।

 उक्त बातें बलिया लोक सभा प्रत्याशी सनातन पान्डेय के हैं जिसे वह पान्डेयपुर मे पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।कहा कि सरकार जुमलेबाजी से नही चलती है।पर इस देश व प्रदेश का दुर्भाग्य है कि लोग जुमलेबाजी के आगे विकास कार्य को भूल जाते है।

भाजपा की प्रदेश सरकार मे नोएडा से लेकर बलिया तक सड़के टूट रही है।स्वास्थय सेवायें चरमरायी हुई है, मजदूर भुखमरी की कगार पर खड़ा है। बड़ी बड़ी फैक्ट्रियों मे ताले लग रहे हैं पर देश व प्रदेश के खेवनहार कह रहे हैं कि देश तरक्की कर रहा है।

श्री पांडेय ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुये कहा कि समाज को दिशा व दबे कुचले लोगो की आवाज शासन प्रशासन तक पहुंचाने वाले पत्रकार समाज अपने कर्तव्यों से विमुख होकर सरकार की जुमलेबाजी मे शरीक होकर रह गया है।समाजवादी पार्टी सरकार मे एक रूपये की पर्ची पर ईलाज होता था पर आज इलाज की बात तो दूर दवायें ही नही है।मरहम व पट्टी तक खरीदना पड़ रहा है।मजदूर दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है पर कागज मे सब कुछ ठीक है।कोरोना वायरस मे बदहाली पर सरकार मदद करने के नाम पर कर्ज देकर लोगो को बदहाल कर रही है।कहा कि जरूरत इस बात की है कि बेरोजगार को रोजगार मुहैया कराया जाय व कर्ज मे डुबे लोगों को कर्ज न देकर उन्हे कर्ज मुक्त किया जाय।किसान बदहाल है।क्रय केन्द्रो पर बिचौलिये सक्रिय रहे है।उन्होने आश्वस्त किया कि 2022 मे समाजवादी परचम लहरायेगा व हर वर्ग खुशहाली की तरफ रहेगा।