Breaking News

जिम्मेदारों के सामने ही उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,जाने कहाँ?






भीमपुरा ,बलिया : जिले  में जिम्मेदारों की निगहबानी में भी  सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है ।  ग्राम पंचायत के लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने के लिये  बुलाया गया था जिसमे महिलाओ के साथ छोटे बच्चे भी मजूद रहे लेकिन इन लोगो के बीच 2 गज तो क्या आधे गज का फासला नही था । 
मामला भीमपुरा थाना क्षेत्र के उधरन गांव का है । जहाँ शुक्रवार को एसओ भीमपुरा शिवमिलन, एसआई जाफर खां, कांस्टेबल दुर्गा यादव सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ कोरोना वालेंटियर के रुप मे जुटे एक समाजसेवी भी मौजूद  रहे । 


लोगों को सोशल डिस्टेंस के साथ बाहर से आने वाले लोगों के प्रति जागरूकता और जिम्मेदारी का पाठ पढ़ाया जा रहा था लेकिन उनके द्वारा आयोजित ग्राम पंचायत स्तर की इस बैठक में कई दर्जन महिलाओं व पुरुषों की उपस्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी। सवाल यह उठ रहा है कि जब जिम्मेदारों के सामने ही शासन प्रशासन के आदेश व आह्वान को भी आम जन मानस मखौल उड़ा रहा है तो ऐसे में किस हद तक लोग खुद के साथ दूसरों को सुरक्षित रखेंगे ,यह यक्ष प्रश्न  है। जिम्मेदार ही अगर नियमो की अनदेखी करेंगे तो जनता से पालन की कैसे उम्मीद की जा सकती है । जबकि ग्राम प्रधान,आशा बहु से लेकर ग्राम निगरानी समिति के सदस्य भी मौजूद थे ।



रिपोर्ट - बृजेश सिंह भीमपुरा