Breaking News

दबंगो के जुल्म और छेड़खानी से परेशान जहर खाए दंपति का इलाज के अभाव में हुई मौत, ईद के पहले चार बच्चे हुए अनाथ


जौनपुर ।।  ईद के पहले ही 4 गरीब बच्चों के सर से मांबाप का साया दबंगो की दबंगई के चलते उठ गया है । अब इन बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है ।नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सराय पोख्ता पुलिस चौकी अन्तर्गत अहमद खा मण्डी की रहने वाले एक गरीब दम्पति शमसुद्दीन उर्फ बबलू पुत्र नसरुद्दीन 45 व उसकी पत्नी फातिमा 38 ने विगत 12 मई को जहर खा लिया था।जिनको गम्भीर हालत मे पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था किन्तु हालत गंभीर होने पर बीएचयू वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था ।

 बीएचयू में भर्ती न होने के कारण वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में इलाज कराने के बाद परिजनों के पास रुपये के अभाव में 22 मई की शाम को दोनों को लेकर जौनपुर अहमद खाँ मण्डी अपने घर आ गये।

जहा महिला की घर पर ही मौत हो गई जिसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दिया गया पुलिस मौके पर पहुंच महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।
महिला की मौत के बाद मृत महिला की बेटी जारा ने कोतवाली पहुंच कर अपने माता पिता के साथ हुए घटना का जिम्मेदार उक्त तीन युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर दे कर पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई।

उधर देर रात बच्चों के सर से उनके पिता का साया भी सर से हट गया माता पिता की मौत से घर मे मातम छा गया बच्चें बिल्कुल बेसहारा अनाथ हो गए।

दंपति की मौत से पूरे मोहल्ले मे मातमी सन्नाट्टा छा गया,की मासूम बच्चों के माता पिता दबंग पड़ोसी युवकों के जुल्म का शिकार हो अपनी जीवन लीला समाप्त कर डाली।मृत दंपति के चार छोटे छोटे मासूम बच्चे है और वह ठेले पर बिसाती का सामान लगाकर अपने परिवार का गुजर बसर करता था।मृत दंपति की बेटी जारा ने कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर मोहल्ले के तीन व्यक्तियो पर छेड़खानी करने तथा मारने पीटने का आरोप लगाया है।

मृतक दंपति की बेटी जारा ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले के दो लोग उसकी माॅ से बात चित करते थे और ताका झांकी करते थे जो पिता को नागवार लगती थी मेरे पिता द्वारा कई बार पड़ोसी युवकों को मना करने पर भी वो मानने को तैयार नही थे।

विगत 12 मई को भी दोनो में विवाद होने के बाद एक आरोपी के लड़के ने उसके पिता को बुरी तरह पिटा था उसी के बाद उसके पिता ने जहर खा लिया फिर बाद मे माॅ ने भी उसके पिता से छिन कर जहर खा लिया था।