Breaking News

बेंगलुरु : लॉकडाऊन के बीच कर्नाटक में पूर्व सीएम के बेटे की VIP शादी क्या कहलाती हैं,'गरीब परेशान वीआईपी के घर शादी'



लॉकडाऊन के बीच कर्नाटक में पूर्व सीएम के बेटे की VIP शादी क्या कहलाती हैं,'गरीब परेशान वीआईपी के घर शादी'

सोशल_डिस्टेंसिंग का न पालन किया गया न ही कोरोना के बचाव के लिए शादी में कोई अनुपालन
ए कुमार



बेंगलुरु 17 अप्रैल 2020 ।। पूर्व सीएम एचडी कुमार स्वामी के बेटे की शादी, भीड़ देखने वाली हैं। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमार स्वामी आज अपने बेटे की शादी कर रहे है। लेकिन lockdown का असर यहाँ दिखाई नहीं दे रहा।इसी लिए भारत में कहा जाता है कि आम जनता के लिए अलग नियम और VIP नेताओं के लिए अलग।ऐसे नेता इस भ्रम को कभी टूटने नहीं देंगे।

कर्नाटक के बेंगलुरु में लॉकडाउन व शारीरिक दूरी के नियमों को ताक पर रखते हुए शुक्रवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारास्‍वामी के बेटे निखिल कुमारास्‍वामी व कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्‍णप्‍पा की पोती रेवती का विवाह धूमधाम से संपन्‍न हुई। इस समारोह के आयोजन में जिस तरह लॉकडाउन व शारीरिक दूरी के नियमों की धज्‍जियां उड़ाई गई उससे प्रशासन की व्‍यवस्‍था पर कई सवाल भी खड़े हुए। हालांकि कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्‍होंने बताया, 'मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं पुलिस सुपरिंटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी।'






बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098