Breaking News

प्रयागराज : सराय इनायत के ककरा दुबावल में फिल्‍मी स्‍टाइल में तड़तड़ाई गोलियां, तीन घायल

प्रयागराज : सराय इनायत के ककरा दुबावल में फिल्‍मी स्‍टाइल में तड़तड़ाई गोलियां, तीन घायल 
ए कुमार

प्रयागराज 29 अप्रैल 2020 ।। सराय इनायत थाना क्षेत्र के ककरा दुबावल गांव में बुधवार की सुबह वर्चस्‍व को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई। इसमें तीन लोग जख्‍मी हो गए हैं। सूचना पर एसएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। हालांकि गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस की टुकड़ी तैनात की गई है। साथ ही पुलिस दबिश देकर आराेपितों के धरपकड़ का प्रयास कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई पकड़ में नहीं आया।

विवाद की शुरूआत मंगलवार की शाम को हुई

ककरा दुबावल गांव के प्रधानपति अमरेंद्र मिश्रा कुछ साथियों के साथ मंगलवार को गंगा कछार के उस पार डीहा स्थित हनुमानजी के दर्शन करने गए थे। वहां से शाम को लौटते वक्त गंगा के कछार में पहुंचे तो आराम करने के लिए सभी रुक गए। प्रधानपति के साथ गांव का रामबाबू मिश्रा भी था। कछार में गांव का ही आकाश दुबे अपने साथियों के साथ पहले से मौजूद था। आरोप है कि रामबाबू लघुशंका को गया तो आकाश ने उस पर व्यंग्य किया। इस पर रामबाबू मिश्रा व आकाश दुबे से नोकझोंक हो गई। वहां किसी तरह मामला शांत हो गया।

प्रधान के घर पहुंच आकाश ने फायरिंग शुरू कर दी

कछार में मामला शांत तो हो गया था लेकिन आक्रोश नहीं शांत हुआ था। बुधवार की सुबह रामबाबू मिश्रा प्रधानपति अमरेंद्र मिश्रा के घर पहुंचा। आरोप है कि इसी बीच आकाश दुबे अपने साथियों समेत दो बाइक से प्रधान के घर पहुंच गया और फायर झोंक दिया। अचानक हमले से प्रधान के घर काम कर रहे स्‍वर्गीय राममिलन का 19 वर्षीय पुत्र शुभम यादव, राममिलन, रामबाबू मिश्रा के हाथ में गोली लगी। वहीं गांव का ही कुंवर का 22 वर्षीय पुत्र राहुल तिवारी के पैर में गोली लगी है। वह अपने घर पर ही था। सभी घायलों को उपचार के लिए पीएचसी झूँसी में भर्ती कराया गया है।

 गांव में दौड़ा-दौड़ाकर एक-दूसरे पर फायरिंग की गई

इसी बीच प्रधान पक्ष की ओर से भी फायरिंग होने लगी। दोनों ओर से गोलियां तड़तड़ाने लगीं। दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे को खदेड़ते रहे। इस दौरान गांव में काफी दूर तक गोलियां तड़तड़ाती रही। बताते हैं कि वहां रहने वाले भाजपा के गंगापार जिलाध्यक्ष अश्वनी कुमार के घर के सामने भी गोलियां तड़तड़ाती रही। सैकड़ों राउड गोलियां  अवैध असलहों से चलीं।

ग्रामीण दहशत में, पुलिस कर रही छापेमारी

इस दौरान ग्रामीण दहशत में आ गए। सभी ने अपने-अपने घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद कर लिया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो फायरिंग करने वाले फरार हो गए। बाद में मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ एसएसपी भी पहुंचे। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098