Breaking News

बलिया : गायत्री शक्तिपीठ महाबीर घाट ने डीएम बलिया को सौपा राहत कोष के लिये 25 हजार का चेक

 बलिया : गायत्री शक्तिपीठ महाबीर घाट ने डीएम बलिया को सौपा राहत कोष के लिये 25 हजार का चेक

बलिया 18 अप्रैल 2020 ।।अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में महाबीर घाट स्थित गायत्री शक्ति पीठ भी कोरोना वायरस से बचने के लिए विभिन्न सकारात्मक प्रयास कर रहा है।उसी क्रम शनिवार को गायत्री शक्तिपीठ प्रमुख विजेंदर नाथ चौबे ने गायत्री परिजनों के सहयोग से इकट्ठा कर आपदा राहत कोष के लिए जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही को 25 हजार रुपए का चेक सहयोग राशि दिया।
वैश्विक समस्या कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपने परिजनों के जरुरत मंदो में खाद्य सामग्री वितरित किया। साथ ही सभी से आग्रह किया गया कि  लाकडाउन का पूर्ण रूप से पालन करें।इस क्रम में आध्यात्मिक जागरण स्वाध्याय व जप ध्यान प्रणायाम करने का निवेदन किया गया है।महाबीर घाट स्थित गायत्री शक्ति पीठ के प्रमुख बिजेन्दर नाथ चौबे ने बताया कि कोरोना संक्रमण से मुक्ति,राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य व पूरे राष्ट्र में निवास कर रहे लोगों की सुरक्षा एवम सुख शांति समृद्धि के लिए जिले के सभी न्याय पंचायतों में गायत्री  परिजन घर-घर में सुबह यज्ञ कर रहे हैं वहीं शाम को छह बजे से साढे छह बजे तक गायत्री मंत्र व महामृत्युंजय मंत्र का जप चल रहा है।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098