Breaking News

मथुरा में बाल-बाल बचे योगी आदित्यनाथ, डिवाइडर से टकराई सीएम की कार


मथुरा में बाल-बाल बचे योगी आदित्यनाथ, डिवाइडर से टकराई सीएम की कार
ए कुुुमार


मथुरा 3 मार्च 2020 ।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। बरसाना के राधारानी मंदिर में लड्डू होली खेलने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया।  बरसाना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब मुख्यमंत्री योगी राधारानी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे हालांकि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। कार को मामूली नुकसान पहुंचा है।
असल में राधारानी मंदिर तक पहुंचने का पहाड़ी रास्ता संकरा है। जब मुख्यमंत्री दर्शन कर मंदिर से लौट रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत रही कि कार की रफ्तार कम थी। इससे हादसा टल गया। यहां कुछ देर रुकने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला रवाना हुआ। बताते हैं कि कार की हेड लाइट टूट गई।
गाड़ी में सीएम के साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी थे। इसके बाद सीएम ने राधा बिहारी इंटर कॉलेज में आयोजित रंगोत्‍सव का उद्घाटन दीप प्रज्‍ज्वलन करके किया। जैसे ही इसकी जानकारी गोरखनाथ मंदिर पहुंची लोग चिन्तित हो गए। मंदिर के सभी पुजारी, पुरोहित एवं कर्मचारी सीएम का कुशल क्षेम जानने के लिए आतुर हो गए। जब पता चला कि सीएम गोरक्षपीठाधीश्वर सकुशल हैं। कोई हताहत नहीं हुआ। सबने राहत की सांस ली।