Breaking News

रसड़ा बलिया : होली के दिन हुड़दंगियों पर रहेगी पुलिस की नजर,शराब पीकर गाड़ी चलाया तो हो सकती है जेल, पीस कमेटी की बैठक में एसडीएम ने दी चेतावनी

 होली के दिन हुड़दंगियों पर रहेगी पुलिस की नजर,शराब पीकर गाड़ी चलाया तो हो सकती है जेल, पीस कमेटी की बैठक में एसडीएम ने दी चेतावनी
ललन बागी





रसड़ा बलिया :  होली पर्व के मद्देनजर रसड़ा कोतवाली परिसर में एसडीएम रसड़ा की अध्यक्षता में मंगलवार को शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।
इस बैठक मे नगर क्षेत्र, आस पास व ग्रामीण क्षेत्रों से आये  संभ्रांत लोगों के बीच एसडीएम ने अपने संबोधन मे कहा कि होली पर कहीं डीजे नहीं बजेगा और न इसके साथ कोई कहीं जुलूस निकलेगा । उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी नगर पालिका, ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों और कर्मचारियों की  होगी । नगर सहित सभी जगह  बिजली की व्यवस्था बिजली विभाग के जेई और कर्मचारी देखेंगे । वही  नगर में शांति व्यवस्था कायम रखने की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।
 बैठक में मौजूद लोगों ने शराब की बिक्री को पर्व के दिन बंद करने की मांग की।एसडीएम विपिन जैन ने कहा कि पर्व पर शराब पीकर सड़क पर निकलने वाले ,हुड़दंग करने वाले को चालान कर जेल भेज दिया जाएगा।
 शांति समिति की बैठक में प्रभारी निरीक्षक सौरभ राय  ने अभिभावकों से बच्चों को बाइक न देने के लिए कहा । साथ ही चेताया कि ऐसा करने वालो को बख्शा नही जायेगा । उन्होंने कहा कि शराब पीकर बाइक चलाने पर जेल भी जाना पड़ सकता है । पुलिस हमेशा पर्व के दिन नगर व गांव क्षेत्र में चक्रमण करती रहेगी।
शांति समिति के बैठक में चौकी प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह धर्मेन्द्र सिंह दिनेश शर्मा, नगर पा कर्मचारी ,बिजली विभाग कर्मी  पत्रकार नगर व गांव क्षेत्र के लोग  मौजूद रहे।