Breaking News

मिश्रवलिया बलिया : प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व मूर्तियो संग हजारो की संख्या में ग्रामीणों ने किया नगर भ्रमण, कल होनी है नव निर्मित परमेश्वरम महादेव मंदिर में मूर्तियों की स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा

 प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व मूर्तियो संग हजारो की संख्या में ग्रामीणों ने किया नगर भ्रमण, कल होनी है नव निर्मित परमेश्वरम महादेव मंदिर में मूर्तियों की स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा





मिश्रवलिया बलिया 13 फरवरी 2020 ।।बेरूवारबारी ब्लाक के ग्राम सभा मिश्रवलिया में नव निर्मित परमेश्वरम महादेव मंदिर से हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने हाथी घोड़े, ढोल नगाड़े और मूर्तियो के साथ नगर का भ्रमण किया।इस अवसर पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।वही डीजे की भक्ति धुन पर बच्चे  थिरकते रहे। महिलाओ ने भी नगर भ्रमण में बढ़ चढ़कर हिसा लिया।
बता दे कि ग्राम सभा मिश्रवलिया में ग्रामीणों के सहयोग से नव निर्मित परमेश्वरम महादेव मन्दिर का निर्माण किया गया है जिसमे नगर भ्रमण के बाद आज 14 फरवरी दिन गुरुवार को  मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के साथ 24 घण्टे अखण्ड हरिनाम  का सकीर्तन का भी आयेजन किया गया है । वही 15 फरवरी दिन शनिवार को पूर्णाहुति के बाद विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया है।

इस अवसर पर स्वामी नाथ मिश्रा सूर्य नाथ मिश्रा ओमप्रकाश मिश्रा उमेश मिश्रा आदित्य नरायण ओझा  विनोद मिश्रा ओंकार नाथ मिश्रा शिवजी  मिश्रा पूर्व प्रधान इरफान अहमद देवेन्द्र नाथ मिश्रा प्रधान राजेश राजभर आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे ।