Breaking News

गोरखपुर : युवती से सिपाहियों ने नही बलिया निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने किया था रेप, हुआ गिरफ्तार

गोरखपुर : युवती से सिपाहियों ने नही बलिया निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने किया था रेप, हुआ गिरफ्तार
ए कुमार

गोरखपुर 16 फरवरी 2020 ।। सीएम सिटी गोरखपुर में शुक्रवार को एक युवती ने दो पुलिसवालों पर उसे अगवा कर बलात्कार करने का आरोप लगाया था जिसके बाद गोरखपुर के प्रशासनिक अमले में भूचाल आ गया था । मामला गोरखनाथ थाना क्षेत्र का होने के कारण पुलिस के लिये और सिरदर्द बन गया था । पीड़िता युवती ने  बताया कि जब वह अपनी मां के साथ अपनी दीदी के घर से वापस लौट रही थी तो पुलिस के दो लोगों ने उसे रास्ते में रोककर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और फिर रेलवे स्टेशन के पास एक कमरे में ले जाकर लगभग 3 घंटे बंधक बनाए रखा और मारपीट के साथ बलात्कार किया।
पूरे प्रदेश में हलचल मचाने और गोरखपुर पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना का 36 घण्टे में ही एसएसपी गोरखपुर डॉ0 सुनील गुप्ता द्वारा रविवार शाम को पुलिस लाइन में खुलासा किया गया।
पुलिस ने घटना में शामिल अभियुक्त आलोक कुमार सिंह पुत्र राम प्रवेश सिंह अजनेरा थाना खेजुरी जनपद बलिया हाल पता धर्मपुर अदित्यपुरी तिराहा के पास थाना शाहपुर जनपद गोरखपुर को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल यूपी 65 बीबी 6516 बरामद किया।
एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि अभियुक्त मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव है को हड़वा फाटक रेलवे क्रॉसिंग थाना गोरखनाथ के पास से गिरफ्तार किया गया । एसएसपी ने बताया कि महिला की निशानदेही और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना का खुलासा किया गया।

Bite--Gorakhpur SSP Sunil Kumar Gupta