Breaking News

खबर का हुआ असर : वरिष्ठ नागरिकों की जमीन पर कब्जा करने वाले ने छोड़ी जमीन, शपथ देकर पक्की पैमाइश तक नही जोतेंगे खेत

खबर का हुआ असर : वरिष्ठ नागरिकों की जमीन पर कब्जा करने वाले ने छोड़ी जमीन, शपथ देकर पक्की पैमाइश तक नही जोतेंगे खेत

बलिया 29 नवम्बर 2019 ।। बलिया एक्सप्रेस की खबर का असर देखने को तुरंत मिला है । खबर के प्रकाशित होने के तुरंत बाद कब्जा करने वाले उमाशंकर तिवारी ने तहसीलदार बांसडीह को शपथ पत्र देकर कहा है कि जब तक पक्की पैमाइश नही होगी , तब तक के लिये मैं 4 कट्ठा जमीन अपनी जोत से छोड़ रहा हूँ । ऐसी खबरों को प्रकाशित करने में हमेशा अग्रणी रहेगा ।


एसडीएम बांसडीह और तहसीलदार ने वरिष्ठ नागरिकों की जमीन कब्जाने वालो को दिया आज तक कब्जा हटाने की मोहल्लत, नही तो भेजेंगे भू माफिया एक्ट में जेल , मचा हड़कंप



बांसडीह बलिया 29 नवम्बर 2019 ।। वरिष्ठ नागरिकों की चल अचल संपत्तियों पर बिना किसी कानूनी अधिकार के कब्जा जमाकर कर बैठे बांसडीह तहसील के दबंगो के लिये बुरी खबर है । एसडीएम बांसडीह दुष्यन्त कुमार के निर्देश पर तहसीलदार बांसडीह ने ऐसे मामलों में सख्त रुख अपनाया है । गुरुवार को हुसैनाबाद निवासिनी वरिष्ठ नागरिक प्रेम लता पत्नी नरेंद्र लाल की शिकायत पर बिना की कानूनी नाप जोख के प्रार्थिनी के चार कट्ठा जमीन अपनी जमीन में मिलाकर कब्जा कर लेने वाले 1) प्रदीप तिवारी 2)उमाशंकर तिवारी 3) हरिशंकर तिवारी 4) कालीशंकर तिवारी सभी निवासी हुसैनाबाद को बुलाकर सख्त हिदायत दी । गुरुवार को तहसीलदार बांसडीह गुलाब चंद्रा ने इन लोगो को हिदायत दिया कि अगर शुक्रवार तक कब्जा की गई जमीन कब्जामुक्त नही की जाती है तो तीनों लोगो पर भू माफिया की कार्यवाही कर के जेल भेज दिया जाएगा । इस आदेश के बाद हड़कम्प मच गया है ।बता दे कि ये लोग लगभग दो वर्षों से जमीन पर कब्जा जमाये हुए है । यही नही इनके ऊपर ओल्ड ऐज कनून के तहत भी मुकदमा किया जाएगा ।