Breaking News

गोरखपुर से बड़ी खबर : हरदोई पुलिस की कस्टडी में हत्यारोपी होटल में अय्याशी करते धराया, जाने पूरा किस्सा

 गोरखपुर से बड़ी खबर : हरदोई पुलिस की कस्टडी में हत्यारोपी होटल में अय्याशी करते धराया, जाने पूरा किस्सा 
ए कुमार



गोरखपुर 18 नवम्बर 2019 ।। हत्‍या के मामले में देवरिया कोर्ट में पेशी के बाद हरदोई जेल के लिए लौट रहे कुख्यात अपराधी कामेश्वर सिंह को कैंट पुलिस ने गोरखपुर के एक होटल से उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते रंगे हाथ दबोच लिया। कैंट पुलिस ने कामेश्वर के अलावा उसकी प्रेमिका, दो साथी और पेशी पर लेकर आए हरदोई जिले के तीनसिपाहियों को भी हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में लिखापढ़ी कर उन्हें छोड़ दिया गया।

देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पथरहट गांव निवासी कामेश्वर सिंह अपने गांव के ही रमेश सिंह और अरुण सिंह तथा गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी विवेक सिंह उर्फ विक्की सिंह की हत्या का आरोपी है। अरुण और विवेक की हत्या में उसे जमानत मिल चुकी है हालांकि रमेश सिंह की हत्या में वह वर्तमान में हरदोई जेल में बंद है। सोमवार को रमेश सिंह के केस में वह देवरिया कोर्ट में पेशी पर आया था। हरदोई पुलिस लाइंस में तैनात सिपाही आनंद सिंह, अभय सिंह और अमन कुमार उसे पेशी पर लेकर आए थे।

देवरिया से लौटते समय गोरखपुर के स्टेशन रोड स्थित होटल हॉलिडे में वह पहुंच गया। अपने दो साथियों अनिल मौर्या और राधेश्याम की सहयोग से उसने अपनी प्रेमिका सुषमा सिंह को मिलने के लिए पहले से ही होटल में बुला लिया था। होटल पर पहुंचते ही एक कमरे में प्रेमिका के साथ चला गया जबकि सिपाही व अन्य बाहर बैठकर खाना खाने लगे। पेशी पर आने के दौरान कामेश्वर की मौज-मस्ती के बारे में अरुण सिंह के बेटे दीपक सिंह को जानकारी हो गई थी लिहाजा सोमवार को वह देवरिया से ही उसकी गाड़ी के पीछे लग गया।

गोरखपुर स्टेशन रोड स्थित होटल में पहुंचने पर उसने इसकी सूचना एसएसपी डा. सुनील गुप्ता को दी। उन्होंने कैंट पुलिस को मौके पर भेजा जिसके बाद कामेश्वर सिंह को पुलिस ने होटल के एक कमरे से उसकी प्रेमिका के साथ निर्वस्त्र हाल में पकड़ लिया। पुलिस ने उन सभी को तत्काल हिरासत में ले लिया। हालांकि उनके बालिग होने के नाते लिखापढ़ी करने के बाद तीनों सिपाहियों के साथ सोमवार की शाम को कामेश्वर को हरदोई जेल के लिए रवाना कर दिया। वहीं उसकी प्रेमिका और दोनों साथियों को भी छोड़ दिया गया।