Breaking News

बलिया : बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल , इशारो में मंत्री उपेंद्र तिवारी को कहा आवारा मंत्री,110 फीट ऊंचे तिरंगे के फहराने के कार्यक्रम में भाषण में फिसली जुबान

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल , इशारो में मंत्री उपेंद्र तिवारी को कहा आवारा मंत्री,110 फीट ऊंचे तिरंगे के फहराने के कार्यक्रम में भाषण में फिसली जुबान

बलिया 12 अक्टूबर 2019 ।। बयान वीर के नाम से मशहूर बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की सार्वजनिक मंच से एकबार फिर जबान फिसल गयी है । रेलवे स्टेशन पर 110 फीट ऊंचे तिरंगे के फहरने के बाद आयोजित जन सभा मेंअपने संबोधन में जनपद के मंत्री उपेंद्र तिवारी को आवारा मंत्री कह दिया ।
    बता दे कि अपने संबोधन में श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश का कितना सुखद संजोग है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री संयासी और कुंवारा, संसदीय कार्यमंत्री कुंवारा, संसदीय कार्य राज्यमंत्री कुंवारा । वही बलिया में एक मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल कुंवारा तो दूसरा मंत्री आवारा (उपेंद्र तिवारी) । अपनी बात को सही साबित करने के लिये श्री सिंह ने अपने आप को भी आवारा विधायक कह डाला । साथ ही यह भी कहा कि हम आवारा को संभालना भी इन्ही लोगो का काम है ।
     इस मंच पर मुख्य अतिथि के रूप में बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त , राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर और सकलदीप राजभर, प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी और आनन्द स्वरूप शुक्ल भी मौजूद थे ।