Breaking News

बलिया : मनोहर पर्रिकर के आकस्मिक निधन से हर व्यक्ति मर्माहत : डॉ बद्री नारायण के नेतृत्व में दी गयी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि

  मनोहर पर्रिकर के आकस्मिक निधन से हर व्यक्ति मर्माहत : डॉ बद्री नारायण के नेतृत्व में दी गयी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि
विवेक जायसवाल



बलिया 18 मार्च 2019 ।।
 बलिया जनपद में सामाजिक कार्यकर्ता डॉक्टर बद्रीनारायण गुप्ता के  कार्य स्थल  पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जी के आकस्मिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन हुआ । इस शोक सभा मे स्व पर्रिकर को श्रद्धांजलि देते हुए डॉ गुप्त ने कहा कि एक उच्च शिक्षित व्यक्तित्व के स्वामी होते हुए भी स्व पर्रिकर जी जहां ताउम्र सादगी के प्रतिमूर्ति रहे , वही अपनी जिम्मेदारियों के प्रति हमेशा सजग और दायित्वबोध से बंधे रहे । अत्यधिक घातक बीमारी से ग्रसित होते हुए , नाक में नली लगने के वावजूद अपने दायित्वों का निर्वहन मरते समय तक करना , उनकी जीवटता और कर्तव्य परायणता को दर्शाती है । स्व पर्रिकर के आकस्मिक निधन से भारतीय राजनीति में सादगी , ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेता की कमी हो गयी है ।
  आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जी के आकस्मिक निधन कल दिनांक 17 -3- 2019 को सायं काल हो गया ! वे बहुत वर्षों से कैंसर से पीड़ित थे उनके निधन से पूरा देश शोक मैं हो गया है। मनोहर पारिकर जी अत्यंत शादे सभाव के ईमानदार छवि के व्यक्ति थे और उनकी सादगी और ईमानदारी के कार्यकाल में देश के प्रथम मुख्यमंत्री थे जो I.I.T. से शिक्षा प्राप्त करके मुख्यमंत्री बने थे ।
   डॉ बद्री नारायण गुप्ता के साथ ही सभा मे उपस्थित सभी लोगो ने स्व पर्रिकर की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए  सभी सदस्य 2 मिनट का  मौन रखें और ईश्वर से प्रार्थना की उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।