Breaking News

जेठानी ने पकड़ा और पति ने पूरे शरीर कों गर्म सलाखों से दागा, बयान मे जेठानी का जिक्र तहरीर मे गायब, पति गया जेल



बलिया।। जिले के सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरिया गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 22 जून को न केवल पत्नी को मारा पीटा गया बल्कि पति और जेठानी ने रॉड से कई जगह जला डाला। आरोप है कि दहेज में सब कुछ देने के बाद गर्मी में ए सी मांगा जा रहा था। थानाध्यक्ष विकास पांडेय ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर पति को संबंधित धारा में जेल भेज दिया गया है। 




बता दें कि चार साल पहले बांसडीह थाना क्षेत्र के केवरा गांव निवासी रंभा पुत्री मुनीलाल राजभर की शादी सहतवार थाना अन्तर्गत डुमरिया गांव में राजेश राजभर पुत्र बच्चा राजभर से हुई थी। रंभा ने बताया कि मेरे पति गर्मी में एसी मांग रहे थे। शादी में पिता मुनिलाल ने शक्ति के अनुसार दो पहिया वाहन सहित टीवी भी दिया था। हमें हमेशा मरते पीटते रहते हैं। कई बार समझौता हुआ। अब मैं हाई अपने ससुराल नहीं जाऊंगी। रंभा ने कहा कि 22 जून को मेरी जेठानी मुझे पकड़ ली और मेरे पति गर्म सलाखो से मुझे जलाते  रहे। जेठानी बोल रही थी कि इसको तथा बच्चा को मार डालो ,मुझे लेकर भाग चलो। चूंकि दरवाजा बंद कर मुझे इस तरह जलाया जा रहा था,मैं जब अचेत हो गई ,तब ये लोग वहां नहीं थे। होश आने के बाद मैं जैसे तैसे अपने पिता मुनिलाल को सूचना दी। सौ नंबर को डायल किया गया। रंभा ने कहा कि जैसे मुझे जलाया गया है उसी तरह पति,जेठानी को सजा मिले,यही मैं चाहती हूं। दहेज में जो कुछ भी दिया गया है मेरा सामान वापस करवा दिया जाय। मेरा छोटा बच्चा है। जेठानी हम दोनों को मरवाने के चक्कर में है।

इस मामले में जब थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विकास पांडेय ने बताया कि पत्नी रंभा की तहरीर पर सम्बन्धित धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए ,पति राजेश राजभर को चालान कर दिया गया है।वही सोचने वाली बात यह है कि ज़ब पीड़िता अपने बयान मे आरोप लगाया है कि मुझे मेरी जेठानी पकड़े हुए थीं और पति जला रहा था, तो तहरीर मे यह बात कैसे छूट गयी और जेठानी साफ बच गयी।