Breaking News

बोले सीएम योगी : बलिया कों बनाएंगे आदर्श जिला, कई नई योजनाओं की दी सौगात




मुहम्मदाबाद गाजीपुर।।  मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  ने आज बलिया लोकसभा के मुहम्मदाबाद में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया।मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में प्रदेश में कानून-व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य, और बुनियादी ढांचे में किए गए सुधारों को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार ने प्रदेश में गुंडाराज का खात्मा किया है और कानून-व्यवस्था को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।


योगी आदित्यनाथ जी ने बलिया के विकास के लिए कई नई योजनाओं की भी घोषणा की, जिनमें सड़कों की मरम्मत, नई स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार, और किसानों के लिए नई योजनाएं शामिल हैं। उन्होंने कहा, "हमारा संकल्प है कि बलिया को एक आदर्श जिला बनाएं, जहां हर नागरिक को उसकी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हों।"



रैली के अंत में मुख्यमंत्री ने सभी उपस्थित नागरिकों का धन्यवाद किया और आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार जनता के हर विश्वास पर खरा उतरेगी।


इस रैली में परिवहन मंत्री श्री दया शंकर सिंह जी, आजमगढ़ सांसद श्री दिनेश लाल यादव निरहुआ जी, पियूष राय, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी जी,MLC विशाल सिंह चंचल जी, राजीव मोहन चौधरी जी,लोकसभा प्रभारी मार्कण्डेय शाही जी, ब्लॉक प्रमुख श्री अवधेश राय जी, ब्लॉक प्रमुख आनंद राय जी, ब्लॉक प्रमुख राहुल राय जी, संदीप सिंह जी, श्याम राज तिवारी जी, कृष्ण बिहारी राय जी, विजय शंकर राय जी, ओम शंकर राय जी सहित हजारों की संख्या में नागरिकों ने भाग लिया।