Breaking News

फेफना की सड़कों पर उमड़ा नीरज शेखर के समर्थन मे जनसैलाब, नीरज शेखर ने किया जनता से संपर्क



पूरे दिन विधानसभा फेफना में करते रहे जनसंवाद

मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों से कराया रूबरू


बलिया।। बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर ने फेफना विधानसभा के विभिन्न स्थानों का दौरा किया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन मे जनसैलाब उमड़ पड़ा। श्री शेखर ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनसंवाद कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से लगातार तीसरी बार सत्ता में लाने तथा भारत को वैश्विक क्षितिज पर दैदीप्यमान करने के संकल्प से सभी कार्यकर्ताओं एवं जनमानस को परिचित कराया।






नीरज शेखर ने फेफना विधानसभा के करची परिवा,सिंहाचर, पियरिया शिव मंदिर, जगदीशपुर, कोपवा, अमाव, सुरहीं, बड़का खेत, करंजा बाबातर, शाहपुर बभनाैली, कैथवली शिव मंदिर का दौरा कर जनसभा को संबोधित किया।



फेफना के दर्जनों जनसभाओं में भाजपा के जनकल्याणकारी योजनाओं और राष्ट्रवादी विचार से लोगों को लगातार तीसरी बार भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत नरेंद्र मोदी जी को पुनः भारत का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया।


उन्होंने कहा कि - बलिया की जनता जिस उत्साह और उमंग के साथ मोदी जी के विकसित भारत के स्वप्न को साकार करने में लगी है,उसी स्वप्न के साथ विकसित बलिया का भी सम्बन्ध बहुत ही मजबूती के साथ जुड़ा हुआ है।