Breaking News

सनातन नाम के पीछे राम विरोधी चेहरे कों छुपा रहे है सपा मुखिया अखिलेश यादव : अश्विनी चौबे





बलिया।।  गुरुवार को भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री  अश्वनी कुमार चौबे बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन मे विभिन्न जगहों पर आयोजित जन सभाओं कों सम्बोधित करने के लिये  बलिया पहुंचे । चंद्रशेखर नगर स्थित झोपड़ी पर सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा बलिया के प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में प्रेस वार्ता की । श्री चौबे ने बलिया की बागी भूमि को स्वतंत्रता आन्दोलन का अगुवा बताते हुए कहा की "उत्तर प्रदेश में सनातन नाम की आड़ में समाजवादी पार्टी अपने राम विरोधी चेहरे को छुपाने का प्रयास कर रही है । जिन्होंने राम भक्तो के ऊपर अंधाधुन गोलियां चलवाई। " 

श्री चौबे ने कहा की  समाजवादी पार्टी के मुखिया अगर इतने ही सनातन प्रेमी है तो यह बतायें कि वह राम लला के मंदिर कब जा रहे है ।" उन्होंने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए बलिया के नागरिकों को कमल को वोट करने अपील की । कहा कि पीओके हमारा था, हमारा है और हमारा रहेगा। मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही इसको भारत मे मिला लिया जायेगा। कहा कि हम कभी भी ओबीसी, एससी, एसटी के आरक्षण कों काटकर मुसलमानों कों देने नहीं देंगे।



प्रेस वार्ता के उपरांत श्री चौबे ने अमर शहीद मंगल पाण्डेय स्मारक, नगवा में जाकर इनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। नगवा के नागरिकों से संवाद कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु अपील भी किया । उक्त कार्यक्रम में संजय यादव ( जिला अध्यक्ष) , वीरेंद्र उर्फ़ टून जी पाठक , उमा शंकर दुबे , मार्कण्डेय शाही (लोकसभा प्रभारी), संजय मिश्रा (जिला उपाध्यक्ष), वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, शशांक शेखर तिवारी , सियाराम यादव , रमेश राय सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।