Breaking News

75 वे गणतंत्र दिवस की धूम : समय के साथ तालमेल बनाकर करें पढ़ाई, मिलेगी सुनिश्चित सफलता : डॉ कुंवर अरुण सिंह गामा





सनबीम में धूमधाम से मनाया गया 75 वां गणतंत्र दिवस

बलिया।। 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान जूनियर एवं सीनियर क्लास के बच्चे उपस्थित थे। मुख्य अतिथि सचिव अरुण अरुण सिंह ने  ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात सीनियर क्लास के बच्चों ने एक से बढ़कर एक अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। इस दौरान अभिभावकगण भी मौजूद रहे। बच्चों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने गणतंत्र दिवस की महत्ता पर प्रकाश डाला। उन्होंने बच्चों को लगन से आगे बढ़ने की सीख दी।




    विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि देश तेजी से बदल रहा है। यह विद्यालय भी बदलते हुए समय के साथ विकास की मार्ग पर अग्रसर है। आप सभी बच्चों को समय की मांग के अनुसार तालमेल बैठाये हुए आगे बढ़ना है। समय के साथ तालमेल बैठाकर पढ़ाई करने पर सफलता मिलना सुनिश्चित है। कहा कि विद्यालय भी बच्चों के विकास के लिए अनवरत प्रयत्नशील है।

    विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉक्टर अर्पिता सिंह ने भी संविधान को रेखांकित करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।एनसीसी के बच्चों ने भी परेड की। इस अवसर पर प्रशासक एस के चतुर्वेदी, समस्त कोऑर्डिनेटर एवं शिक्षकगण मौजूद रहे।