Breaking News

जिला पंचायत सदस्य पुत्र की घर पर गोली मारकर हत्या, हत्यारें फरार






हाटा कुशीनगर।।इंजीनियर कमलेश सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है। हाटा कुशीनगर कोतवाली क्षेत्र के खागी मुण्डेरा में अज्ञात बदमाशों ने जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि इंजीनियरिंग कमलेश सिंह पर गोली चलाई और मौके से फरार हो गये। आनन फानन में परिजन कमलेश सिंह को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाटा पहुंचे,जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही मौके पर  पुलिस पहुंच गयी ।





बता दे कि जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि कमलेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।मृतक कमलेश सिंह की मां जिला पंचायत सदस्य है।हाटा कोतवाली के खागी मुंडेरा गांव की घटना है जहां सरेआम शाम को हुई हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। घर के बाहर रंजिशवश परिजनों ने धर्मेन्द्र पासवान पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हमलावरों ने कमलेश के सीने में गोली मारी है, जिससे कमलेश सिंह की मौत हुई है।गोली मारकर बदमाश फरार हो गये।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये।पुलिस अधीक्षक ने शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है।



पुलिस का बयान 

आज दिनांक 05.08.2023 को जनपद कुशीनगर के थाना हाटा क्षेत्रान्तर्गत एक व्यक्ति को गोली मारने की घटना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री धवल जायसवाल द्वारा घटना स्थल का भ्रमण/निरीक्षण किया गया तथा स्थिति की जानकारी ली गयी एवं पुलिस टीमें गठित कर अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।