Breaking News

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक 8 अगस्त को आहूत, होंगी विभिन्न कार्यक्रमों पर चर्चा



 बलिया।। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर अध्यापकों की 18 सूत्री मांगों को लेकर संगठन ने प्रदेश नेतृत्व के द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों को सफल बनाने हेतु जनपदीय संयुक्त कार्यसमिति की बैठक दिनांक 8 अगस्त 2023 को आहूत की गई है। बैठक में अपनी मांगों को लेकर भावी कार्यक्रमों जैसे दिनांक 10 अगस्त से 15 अगस्त के मध्य प्रत्येक विधानसभा के माननीय विधायक को मांग पत्र प्रेषित किया जाना,4 सितंबर 2023 को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पर धरना एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन का प्रेषण किया जाना,तत्पश्चात सितंबर के अंतिम सप्ताह में शिक्षा निदेशालय बेसिक लखनऊ पर होने वाले धरने के संबंध में विस्तृत चर्चा की जाएगी।





 ज्ञातव्य है कि 18 सूत्री मांगों को लेकर प्रादेशिक कार्यक्रम के अनुसार दिनांक 27 जुलाई 2023 को समस्त शिक्षा क्षेत्रों में बैठकों का आयोजन कर मांगों पर चर्चा की गई और आंदोलन को मजबूत करने का निर्णय लिया गया। यह जानकारी उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बलिया के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह और मंत्री राजेश पांडे ने संयुक्त रूप से दी है।