Breaking News

रविदास की तोड़ी गई मूर्ति की जगह नई मूर्ति स्थापित, प्रधान प्रतिनिधि ने लगवायी नई मूर्ति




नरही(बलिया)।। थाना‌ क्षेत्र अंतर्गत पीपरा कलां गांव में अराजक तत्व द्वारा रविदास जी की तोड़ी गई मूर्ति की जगह नई मूर्ति की स्थापना कर दिया गया। मूर्ति की स्थापना हो जाने से माहौल शांतिपूर्ण हो गया है।

बताया जा रहा है कि पीपरा कलां गांव में शनिवार को भोर में करीब 3-4 बजे के पास गांव के ही युवक शिवबली राजभर पुत्र बीरबहादूर ने अपने घर के बगल में ही स्थित रविदास की मूर्ति को तोड़ दिया था। सुबह जब लोगों को जानकारी हुई तो वहां पर भीड़ जुट गयी और माहौल तनाव पूर्ण हो गया। इसकी सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों द्वारा घटना की जानकारी होने पर आरोपी शिवबली राजभर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और नई मूर्ति की स्थापना कराकर माहौल को शान्ति पूर्ण बनाने में जुट गयी।





प्रधान प्रतिनिधि विजय सिंह बागी ने मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली और तुरंत लोगों को भेजकर नई मूर्ति मंगाकर स्थापित कराया। फिर हाल मौके पर शान्ति बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि पकड़ा गया युवक मनबढ़ किस्म का है। पास में ही स्थित सामुदायिक शौचालय की पानी वाली टंकी भी उखाड़ ले गया है।