Breaking News

जातिवाद का जहर घोल कर जीतने का मंसूबा कभी नही होगा सफल, मिड्ढी आनंद नगर टैगोर नगर का होगा समुचित विकास : लक्ष्मण गुप्ता

 





बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया के अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता का जन संपर्क अभियान बुधवार को मिड्डी, आनंद नगर, टैगोर नगर में जारी रहा। वही इस जन सम्पर्क अभियान में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसंपर्क अभियान में पूर्व विधायक मंजू सिंह, पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, वरिष्ठ सपा व व्यापारी नेता रामजी गुप्ता,परवेज रोशन साहब,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बरमेश्वर प्रधान आदि ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

अपने सम्बोधन में सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि मिड्ढी आनंद नगर टैगोर नगर मुहल्लों की जो उपेक्षा हमारे कार्यकाल के बाद हुआ है, वह मेरे अध्यक्ष बनने के बाद नही होगा। इस क्षेत्र के जल भराव और जल निकासी की समुचित व्यवस्था कराना मेरी पहली प्राथमिकता होंगी। कहा कि इन मुहल्लों में पूर्व चेयरमैन द्वारा अपने बड़े भैया के साथ मिलकर जो जातिवाद का जहर बोया जा रहा है, और लोगों को गुमराह किया जा रहा है, वह सफल नही होने वाला है।







कहा कि लक्ष्मण गुप्ता जातिवाद में नही बल्कि समाजवाद में विश्वास रखता है। मै समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति की आँखों में ख़ुशी व तसल्ली की चमक देखना चाहता हूं। मै समाज के हर तबके के बीच भाईचारा बनाने में विश्वास रखता हूं। मै हर मुहल्लों में विकास की गंगा बहाना चाहता हूं। लोगों से अपील किया कि जातिवादी जहर बो कर चुनाव में जीत हासिल करने वाले लोगों से सावधान रहिये। ये लोग आपका नही बल्कि अपना भला चाहते है। जातिवाद के सहारे जीत का दावा करने वाले महानुभाव के बड़े भैया के कार्यकाल को भी याद कर लीजियेगा, कि कैसे व्यापारी समाज को बड़े भैया ने प्रताड़ित किया था।

कहा कि मुझ को मिल रहे जन समर्थन से विरोधी बौखला गये है और अब राजनीति के निचले स्तर पर उतर आये है। लेकिन जनता जनार्दन देख रही है और साइकिल चुनाव चिन्ह को भारी मतो से जिताने का काम करेंगी।




आनंद नगर में गलियों में वोट मांगते समय स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 5 सालों में न तो झाड़ू लगा है न ही नालियों की सफाई हुई है। स्थानीय लोगों की मांग पर लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि पहले मुझे चेयरमेन बनवाइयो फिर देखिये 6 माह के अंदर आपकी गली को चमचमाती हुई बनवाने का काम करूंगा, मुझ पर विश्वास कीजिये और आशीर्वाद दीजियेगा।