Breaking News

पुलिस की मुखबिरी पड़ी भारी, शराब माफियाओं ने हमला कर किया गंभीर रूप से घायल




मधुसूदन सिंह

बलिया।। पुलिस की मुखबिरी कर शराब पकड़वाना मुखबिर को भारी पड़ गया है। शनिवार को तथाकथित शराब माफियाओं ने मुखबिर को घेर कर लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर के गंभीर रूप से घायल कर दिया है। लोगों की भीड़ जुटती देख सभी हमलावर फरार हो गये। गंभीर रूप से घायल पीयूष सिंह ने 112 पर काल करके इसकी सूचना दी। घायल को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है।







मीडिया से बात करते हुए पीयूष सिंह निवासी हरिपुर थाना सुखपुरा बलिया ने बताया कि पिछले 26 अक्टूबर 2022 को मेरी सूचना पर सुखपुरा पुलिस ने 135 पेटी शराब पकड़ी थी। शराब माफियाओं को कही से पता चल गया कि इस की मुखबिरी मेरे द्वारा ही की गयी है। तब से ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते थे। आज मौका पा कर गड़वार थाना क्षेत्र के नारायनापाली में मेरी गाड़ी को रोक कर लाठी डंडो से जान से मारने की नियत से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। इनके पास असलहे भी थे।




कहा कि मेरे ऊपर हमला करने वालों में शराब माफिया संजय यादव, अखिलेश यादव, पंचानन यादव, आशीष व अजीत सभी थाना क्षेत्र सुखपुरा के निवासी है, इनके साथ दो अज्ञात व्यक्ति भी थे। कहा कि अपने ऊपर हमले की सूचना मैने पुलिस अधीक्षक महोदय के नंबर पर भी दिया है जिसको पीआरओ साहब ने उठाया था।

घायल पीयूष का बयान --




घायल पीयूष के भाई का बयान


मुखबिर का नाम बाहर आने की हो जांच

अपनी जान जोखिम में डालकर पुलिस को कामयाबी दिलाने वाले मुखबिरों का नाम अगर इसी तरफ अपराधियों को मालूम होने लगे तो फिर पुलिस को कौन सूचना देकर अपनी जान को खतरे में डालेगा। यह बात पुलिस अधीक्षक को गंभीरता से लेनी चाहिए और इसकी जांच करानी चाहिये कि आखिर कैसे मुखबिर का नाम अपराधियों तक पहुंच गया। आखिर पुलिस विभाग में वो कौन विभीषण है जो वेतन तो पुलिस विभाग से लेता है लेकिन नौकरी माफियाओं की करता है?