Breaking News

रविंद्र कुमार प्रथम ने बलिया के डीएम का ग्रहण किया कार्यभार





बलिया।।नवागत जिलाधिकारी श्री रविंद्र कुमार ने कोषागार में अपना पदभार ग्रहण कर लिया। वे 2010 बैच के आईएएस अधिकारी है। नये जिलाधिकारी मूलतःकौशाम्बी के रहने वाले है।वह इससे पहले उन्नाव और कन्नौज में जिलाधिकारी के रूप में कार्य कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त श्री रविंद्र कुमार अपर आयुक्त खाद्य के रूप में तथा आगरा, सहारनपुर, संतकबीरनगर तथा बहराइच में भी अपनी सेवा दे चुके हैं। बलिया जनपद में आने से  पूर्व वह विशेष सचिव आबकारी के पद पर कार्यरत थे।







कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी ने कहा कि उनका उद्देश्य  सरकारी योजनाओं को जनसामान्य तक अधिक से अधिक पहुंचाने और जनता की  समस्याओं  का जल्द से जल्द निस्तारण करने का होगा।

बता दे कि आबकारी विभाग के विशेष सचिव रविंद्र कुमार प्रथम ने मंगलवार को देर शाम जिलाधिकारी बलिया की कमान ग्रहण कर ली है। रविंद्र कुमार उन्नाव जिले के डीएम रह चुके हैं। जिलाधिकारी के रूप में रविन्द्र कुमार ने काफी अच्छे से उन्नाव की देख रेख की है। कोरोना काल की विषम परिस्थितियों के बीच रवींद्र कुमार ने पुलिस,जनता और जनप्रतिनिधि के बीच बेहतर तालमेल स्‍थापित किया। उन्नाव में श्री रविंद्र कुमार लगभग ढाई साल तक जिलाधिकारी के रूप में सफलतम कार्यकाल पूरा किया था।