Breaking News

सोशल मीडिया सूचनाओं का हैं सशक्त माध्यम- अनुराग




भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के अयोध्या मंडल के जिम्मेदारों का जगह जगह स्वागत


अंबेडकर नगर।।पत्रकारों को मात्र सूचना के लिए ही सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना चाहिए। पत्रकार महासंघ पूरी तरह से साथियों की मदद में खड़ा रहता है।ये बाते भारतीय राष्ट्रीय  पत्रकार महासंघ के अयोध्या मंडल अध्यक्ष अनुराग द्विवेदी ने कही।

  इसके पहले मंडल अध्यक्ष श्री द्विवेदी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिकांत दुबे,अंजनी तिवारी व नीरज तिवारी का स्वागत सेमरी बाजार में पत्रकार संजय सिंह व दुर्गा प्रसाद के नेतृत्व में दर्जनों पत्रकारों ने किया।वही बिरैता चौराहे पर राहुल सिंह व अन्नू सिंह की अगुवाई में वेलकम हुआ।इसके बाद मंडल के जिम्मेदार अंबेडकर नगर स्थित बस अड्डे के निकट एक अखबार के दफ्तर में दैनिक संदेश वाहक के ब्यूरो इंद्रसेन सिंह के नेतृत्व में बैठक हुई।संगठन को जिले में स्थापित करने पर चर्चा की गई। यहां पर भी स्वागत का सिलसिला चला।








पत्रकार महासंघ की मजबूती के लिए इस जिले में इंद्रसेन सिंह को जिला प्रभारी नामित करते हुए उनका भी स्वागत किया गया।वही हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो सर्वजीत त्रिपाठी को पत्रकारिता के क्षेत्र में तीन दशक पूरा करने पर बुके भेंट कर बधाई दी गई।इस मौके पर स्वागत संदेशवाहक/ भारत न्यूज चैनल के ब्यूरोचीफ इंद्रसेन सिंह की अगुवाई में सोनू सिंह (ब्यूरो एक संदेश) अमन सिंह (ब्यूरो लोकभारती) अनुरुद्ध तिवारी (जन सैलाब वार्ता) प्रमोद यादव (दैनिक भास्कर पत्रकार) सुनील यादव (पायनियर पत्रकार),अनंत कुशवाहा (ब्यूरो टाइम्स नॉउ) एवं तिलक जी के साथ ही अन्य पत्रकार साथियों के साथ चर्चा की गई।