Breaking News

युवती के साथ बदसलूकी का विरोध करने पर भाई और युवती की हुई पिटाई, पीड़िताओं ने स्थानीय पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

 


संजय कुमार तिवारी 

बलिया।।  बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र में अपनी माँ के साथ दवा लेने जा रही सगी दो बहनों के साथ बाइक सवार तीन युवकों ने बदसलूकी की।जिसका विरोध करने और युवको को अपशब्द कहने पर मनबढ़ युवको द्वारा जब बदसलुकी फिर से की जाने लगी तो युवतियों ने अपने भाई को बुलाया। जिसके आते ही युवको ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। यह देख एक युवती अपने भाई के ऊपर लेट कर उसको बचाना चाहा तो मनबढ़ो ने भाई के साथ दोनों बहनों की भी जमकर पिटाई कर दी। घटना देख कर जब ग्रामीण दौड़े तब मनबढ़ युवक भागे।







 दोनों पीड़िता अपनी मां के साथ घायल भाई को लेकर थाने पहुँची। माँ के साथ दोनों बहनों ने पुलिस से अपनी फरियाद लगाई।जिसमें पुलिस ने घायल भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।वही युवती ने यह आरोप लगाया कि मेरे साथ हुई बदसलूकी की घटना पर पुलिस मुकदमा दर्ज नही कर रही हैं। पुलिस  सुबह बुलाई थी उसके बाद जब सुबह आये तो पुलिस बोली कि मुकदमा दर्ज हो गया है अब दूसरा नही होगा।




वही पीड़िताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस केस को सुलह समझौता कराने की बात कह रही हैं।हम लोग सीओ और कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया हैं लेकिन कोई कार्यवाही नही की जा रही हैं।जिसको लेकर मैं मुख्यमंत्री से गुहार लगा रही हूं कि मुझे न्याय मिले।

बाइट- पीड़ित युवती


कोतवाल बांसडीह उवाच 

वही इस संबंध मे बांसडीह कोतवाल की गयी तो उनका कहना था कि यह विवाद छेड़खानी का नही बल्कि पटाखे के कारण बाइक सवारो के गिरने के बद मारपीट का है। घटना की रात मे घायल और उसकी बहन के द्वारा दिये गये शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना की रात कोतवाली मे दिये गये बयान और तहरीर मे छेड़खानी का जिक्र नही किया गया है। अब नये तरीके से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की जा रही है, जो सत्य नही है।