Breaking News

भाजपा नेता ने नरही पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, डीएम को पत्रक सौप कर प्रभारी निरीक्षक समेत दो कारखासों के खिलाफ लाया गंभीर आरोप




नरही (बलिया)।। भाजपा नेता ने ही नरहीं पुलिस पर गोवध तस्करी कराने सहित मादक पदार्थ के धंधे में पुलिस की संलिप्तता का आरोप लगाते हुए पुलिस के आला अधिकारियों सहित जिलाधिकारी से लिखित शिकायत किया है।

विकास खंड सोहांव के पूर्व मंडल महामंत्री 'भाजपा' अंजनी कुमार राय ने मंगलवार को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल एवं डीजीपी , एडीजी (एल ओ ) को शिकायती पत्र भेजकर नरहीं पुलिस के संरक्षण में भरौली गोलम्बर के रास्ते गोवध तस्करी धड़ल्ले से जारी है, का खुलासा करके सनसनी फैला दी है । यही नहीं यह भी आरोप लगाया है कि भरौली गोलम्बर के आसपास के दुकानों पर अवैध रूप से शराब की  बिक्री भी किया जा रहा है जिससे आएं दिन मारपीट की घटनाएं हो रही है।जिससे शाम को भरौली गोलम्बर पर निकलना मुश्किल हो गया है।

अंजनी राय ने यह भी आरोप लगाया है कि पिछले माह जो गोविंद पुर भरौली में पशु व्यापारी का शव मिला था वह मामला भी गोवध तस्करी से जुड़ा हुआ था लेकिन पुलिस ने इस मामले को सामने नहीं आने दिया। गंगा पुल के रास्ते तमाम अवैध रूप से गलत काम किए जा रहे हैं लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार को यह पुलिस कर्मी बदनाम कर रहे हैं, इससे सरकार की छवि को धक्का लग रहा है। भरौली गोलम्बर पर पुलिस द्वारा की जा रही अवैध वसूली को बंद कराने की मांग किए हैं। इन सबके लिए श्री राय ने थाने के प्रभारी निरीक्षक पन्ने लाल और दो कारखासों ओपी राय और विवेकानंद सिंह को जिम्मेदार ठहराया है।







      मंडी समिति की झोपड़ी पर पुलिस का कब्जा

नरहीं। बक्सर बिहार एवं भरौली यूपी को जोड़ने वाले वीर कुंवर सिंह सेतु पर एहतियात के तौर पर भरौली गोलम्बर पर पुलिस ड्यूटी के लिए पिकेट बनाया गया है। इस पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था। लेकिन अब पिकेट पर ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मी पिकेट पर नहीं कुछ दूरी पर स्थित झोपड़ी में रहते हैं, क्योंकि पूरा खेल झोपड़ी में ही होता है। पहले यह झोपड़ी मंडी समिति की थी अब नरहीं पुलिस का कब्जा है पुलिस पिकेट सालों से विरान पड़ा है।