Breaking News

प्रधानाध्यापिका ज्ञान कौर को सेवा संपूर्ती के बाद समारोह के द्वारा दी गयी भावभीनी बिदाई



मुंबई।। गुरु नानक विद्यालय भांडुप के प्राथमिक विभाग की प्रधानाध्यापिका ज्ञान कौर का सेवा संपूर्ती समारोह का आयोजन विद्यालय के सभागार में आयोजित किया गया।इस अवसर पर विद्यालय सोसायटी के पदाधिकारियों में दीलीप सिंह मठारु (सीनियर वाइस प्रेसिडेंट), अवतार सहगल (जनरल सेक्रेटरी), गुरु दीप सिंह भट्टी, जतिंदर पाल सिंह, नछत्तर सिंह, आनंद मेडम,रीना मेडम, इसके अलावा भांडुप गुरुद्वारा कमेटी के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे। इसके साथ गुरु नानक विद्यालय के विभिन्न शाखाओं के प्रधानाध्यापक उपस्थित थे।



गुरु नानक विद्यालय भांडुप की प्रधानाचार्या हरवंश कौर ने आए सभी सम्मानित अतिथियों का विद्यालय की ओर से स्वागत करते हुए अपना विचार व्यक्त करते हुए प्राथमिक विभाग की प्रधानाध्यापिका ज्ञान कौर के कार्यों की सराहना की।इसी कड़ी में सभी उपस्थित सम्मानित अतिथियों और प्रधानाचार्यों ने भी ज्ञान कौर जी के कार्यों की सराहना करते हुए उनके सुखमय समृद्ध मय जीवन की शुभकामनाएं दी ।इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं और विद्याथिर्यों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर लिया।

इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षक- शिक्षिकाएं और सभी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।अंत में सभी को जलपान और भोजन कराया गया।उप प्रधानाचार्या सिमरन कौर ने सभी का आभार व्यक्त किया।