Breaking News

अरे यह क्या ? नायब तहसीलदार है या गुंडा,बुजुर्ग फरियादियों को भगाने और धमकाने का वीडियो वायरल,एसडीएम बेल्थरारोड बने मूकदर्शक

 


बलिया ।। एक तरफ योगी सरकार गुंडों माफियाओं का दमन कर के आम लोगो को सम्मान जनक जीवन जीने के लिये वातावरण तैयार कर रही है ,तो वही कुछ अधिकारी आम फरियादियों से अपने वरिष्ठ अधिकारियों के सामने ऐसे पेश आ रहे है, जैसे वे कोई गुंडा मवाली हो । गुंडा मवाली इस लिये लिखना पड़ रहा है कि वायरल वीडियो में नायब तहसीलदार एक बुजुर्ग दंपति फरियादी के साथ जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे है,वो एक प्रशासनिक अधिकारी के आचरण के ठीक विपरीत है । यह तब और सोचनीय हो जाता है जब वरिष्ठ अधिकारी के समक्ष ऐसा कृत्य हो और वरिष्ठ अधिकारी भी मूकदर्शक बना रहे ।





 एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरियादियों के मामले को  अधिकारियों से तुरन्त निस्तारण करने व कोई परेशानी नही होने का निर्देश दिए  है वही कुछ अधिकारी फरियादियों की फरियाद सुनने के बजाय कार्यालय से भगा रहे है। ऐसा ही मामला गुरुवार को बिल्थरारोड तहसील में देखने को मिला ,जहाँ उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता के कार्यालय में  फरियाद लेकर पहुँचे एक बुजुर्ग सेवानिवृत्त पुलिस और महिला को   उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता के सामने ही नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह द्वारा फरियादी को दबंगो की तरह तुम ताम की भाषा का प्रयोग करते हुए  आफिस से भगाने लगें । यहाँ तक कह दिया कि किसी भी कोर्ट में जाओगे वहाँ जाकर भी तुम्हारे खिलाफ बयान दूंगा। 



इस दौरान उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता  मुकदर्शक बन तमाशा देखते रहे । आफिस में  लगभग दर्जनों कि संख्या में लोग मौजूद रहें ।  इसका वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि इसी तरह  ये अधिकारी आये दिन फरियादियों से  दुर्व्यवहार करते  रहते हैं  । इस बात को लेकर तहसील प्रांगण में चर्चा का विषय बना हुआ इस मौके पर उपजिलाधिकारी तथा इंस्पेक्टर उभांव मौजूद रहे। नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह द्वारा फरियादी के साथ किये गए दुर्व्यवहार लोगो मे  चर्चा का विषय बना हुआ है ।