Breaking News

गैंगरेप कांड ने लिया राजनैतिक रंग,प्रयागराज से आरोपी थानेदार गिरफ्तार









ए कुमार

लखनऊ ।। यूपी के जनपद ललितपुर के थाना पाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पीड़िता से मिलने पहुंचे। वहीं इस मामले आरोपी एसएचओ तिलकधारी सरोज को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है।  





थाना परिसर में थानाध्यक्ष ने किया था दुष्कर्म

सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई एक किशोरी के साथ पाली के थानाध्यक्ष ने थाना परिसर में बने अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। एसओ के कहने पर किशोरी की मौसी ही उसे थाने में लेकर पहुंची थी। चाइल्ड लाइन में काउंसलिंग के बाद घटना का खुलासा हुआ। एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। एसओ समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


आरोपी एसएचओ प्रयागराज से हुआ गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में ललितपुर एसएचओ तिलकधारी सरोज को पुलिस ने प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी एसएचओ के फोन की लोकेशन प्रयागराज में मिली थी।


ललितपुर में नाबालिग से दुष्कर्म मामला ,एनएचआरसी ने लिया संज्ञान

थाने में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप के बाद NHRC ने मामले का लिया संज्ञान लिया है । एनएचआरसी ने यूपी सरकार, डीजीपी को इस मामले में नोटिस भेजा है ।

थानाध्यक्ष बोला मैं बेकसूर,बाहरी एजेंसी से हो जांच

 रेप पीड़िता नाबालिग से रेप का आरोपी SHO तिलकधारी सरोज खुद को बेकसूर बता रहा है. किसी बाहरी एजेंसी से जांच की मांग कर रहा. आरोपी के परिवार ने आरोप लगाने वाली महिलाओं पर साज़िश करने का आरोप लगाया है ।