Breaking News

हनुमान जन्मोत्सव जुलूस पर पथराव,गाड़ियों में आगजनी तोड़फोड़, पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

 





 नईदिल्ली ।। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जन्मोत्सव पर शोभा यात्रा निकालते समय दो पक्षों के बीच हंगामा हुआ है। इस दौरान भारी पथराव भी किया गया। घटना में पुलिसकर्मियों समेत कई लोगों के घायल होने की सूचना है। इस बवाल में कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई है।घायलों को जहांगीरपुरी से बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।






 इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। उपद्रवियों की पहचान करने के लिए पुलिस इलाके के सीसीटीवी भी खंगाल रही है।इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया में वायरल होने वाले वीडियो पर भी नजर बनाए हुए है। कहीं ये पूर्वनियोजित साजिश तो नहीं, अगर अचानक ऐसी घटना हुई तो इसके पीछे क्या कारण रहे...ऐसे सवालों के जवाब तलाशने में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। सूत्रों का कहना है कि गृह मंत्रालय ने हालात का जायजा लिया है। साथ ही अफसरों को मौके पर भेजा है।





स्थिति नियंत्रण में,मामले की हो रही है जांच :दीपेंद्र पाठक, विशेष पुलिस आयुक्त



हम जहांगीरपुरी में रहने वाले लोगों से शांत रहने का अनुरोध करते हैं, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त पुलिस बल है। जुलूस के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई। हम मामले की जांच कर रहे हैं । स्थिति नियंत्रण में है। हम शांति समितियों के साथ बातचीत करके और सभी से शांति बनाए रखने की अपील करके शांतिपूर्ण माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं ।