Breaking News

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक,युवक ने मारा सीएम को थप्पड़



पटना ।। बिहार के बख्तियारपुर से सीएम की सुरक्षा में चूक वाली घटना सामने आयी है । बख्तियारपुर में एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अचानक हमला कर दिया । घटना को देख वहां मौजूद सभी लोग अवाक रह गए । सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल आरोपी युवक को दबोच लिया और के हवाले कर दिया । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है । घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है ।




 सीएम पर युवक ने कर दिया हमला

बता दे कि रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के बख्तियारपुर पहुंचे थे ।सीएम कुमार बख्तियारपुर के गंगा नदी के किनारे महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित शीलभद्र की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने जा रहे थे ।इस बीच पीछे से एक युवक दौड़ता हुआ आया और सीएम नीतीश कुमार पर पीछे से हमला कर दिया ।

सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को भी युवक को रोकने का मौका नहीं मिला । जब तक सुरक्षा कर्मी कुछ समझ पाते युवक ने  सीएम नीतीश पर पीछे से हमला कर दिया । इसके तुरंत बाद सीएम नीतीश की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को दबोच लिया ।




घटना पर अधिकारियों ने साधी चुप्पी

आरोपी युवक की सीएम से नाराजगी को लेकर अब तक किसी भी अधिकारी ने बयान नहीं दिया है. पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है लेकिन कोई भी अधिकारी पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है.

दोस्तों से मिलने पहुंचे थे सीएम

मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते सारे पदाधिकारी इसकी समीक्षा करने में लगे हुए हैं । बख्तियारपुर में सीएम नीतीश कुमार अपने पुराने मित्रों से बातचीत करने पहुंचे थे. इस दौरान यह घटना हो गई ।