Breaking News

बाइक ट्रक की भिड़ंत में पिता पुत्र समेत 3 की मौत






संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर, बलियाः बेल्थरा मार्ग के नवरत्नपुर चट्टी के समीप,भीषण सड़क हादसा ट्रक की चपेट में आकर एक ही परिवार के 5 वर्षीय बालक समेत तीन  बाइक सवारों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ,पुलिस नें तीनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए बलिया भेज दिया है ।

बताया जा रहा है कि सिकन्दरपुर नगरपंचायत के मोहल्ला मिल्की निवासी मनोज 32 पुत्र गंगा सागर राजभर अपने भतीजे,रोहित 16 पुत्र विनोद राजभर तथा अपनें 5 वर्षीय पुत्र आलोक को बाइक  (supr splender up60y2359) द्वारा सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के मटुरी गांव स्थित अपनें ससुराल किसी कार्यवश लेकर जा रहा था।

वह जैसे ही नवरतनपुर चट्टी के समीप पहुंचा कि अचानक बेल्थरा की तरफ से आ रहे ट्रक न.!(Up53 DT4739)की चपेट में उसकी बाइक आ गई जिससे घटनास्थल पर ही बालक समेत तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई।




जबकि ट्रक चालक बाइक को घसीटता हुआ डेढ़ किलोमीटर तक ले गया, तथा ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लियाहैं। वही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई जहां पर पंचनामा कर अन्त्य परीक्षण के लिए बलिया भेज दिया।वह मृतकों के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है ।