Breaking News

कचहरी पहुंच अधिवक्ताओं से दयाशंकर ने लिया आशीर्वाद, शहर भ्रमण पर व्यापारियों ने दिया जीत का भरोसा व आशीर्वाद



बलिया।  नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह का डोर-टू-डोर सम्पर्क अभियान जोशोखरोश के साथ जारी है। समर्थन व आशीर्वाद लेने के क्रम में शुक्रवार को दयाशंकर सिंह जिला व सत्र न्यायालय बलिया के अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे । दयाशंकर सिंह के कचहरी परिसर में पहुंचते ही अधिवक्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान दयाशकर सिंह अपने समर्थकों एवं शुभचिंतकों के साथ कचहरी में अधिवक्ताओं संग लगभग 3 घण्टे का समय गुजारते हुए एक एक अधिवक्ता से अपनी जीत के लिये आशीर्वाद मांगा। 





 कचहरी से समर्थकों एवं शुभचिंतकों के साथ निकलने के बाद समर्थको का रेला उमड़ पड़ा । समर्थको के रेला और जयश्रीराम और मोदी योगी जिंदाबाद के गगनभेदी नारो के साथ दयाशंकर सिंह जगदीशपुर चौराहा, विजयीपुर चौराहा, हनुमान मंदिर, गुदरी बाजार, चमन सिंह बाग रोड पहुंचे । 




दयाशंकर सिंह ने व्यापारियों के साथ बैठक किया। चुनावी एजेंडा व भाजपा की नीतियों की चर्चा करते हुए श्री सिंह ने व्यापारियों से 'विजय श्री' का आशीर्वाद लिया। कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाएं, ताकि उत्तर प्रदेश का चातुर्दिक विकास हो सकें, चहुंओर अमन कायम रहे।