Breaking News

हृदयाघात से दुकानदार की शटर खोलते समय हुई मौत,मचा कोहराम



अभियेश मिश्र

बिल्थरारोड बलिया ।। नगर के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित जूते चप्पल के दुकान का शुक्रवार की सुबह शटर खोलते समय हृदयगति रुकने से 50 वर्षीय दुकानदार की घटना स्थल पर निधन हो गया।घटना की सूचना मिलते ही परिजनों समेत व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 अमुरतानी मुहल्ला निवासी हाजी एकरार अहमद (50)वर्ष की रेलवे स्टेशन रोड पर  जूते चप्पल की दुकान है ।



 शुक्रवार के सुबह 8 बजे दुकान का ताला खोलते समय  हृदयगति रुक गया । वे लगभग 20 मिनट तक शटर में चिपके हुए थे । सड़क से आने जाने वाले लोगों ने देखा तो समझा कि ताला खोल रहे हैं नजदीक जाकर देखने पर इस घटना की जानकारी हुई । शटर में चिपके हुए एकरार को किसी तरह लोगो ने हटाया और आनन फानन में सीएचसी सीयर ले गए जहाँ डॉक्टर ने एकरार अहमद को मृत घोषित कर दिया ।

इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हाजी एकरार अहमद बहुत ही सरल एवं मृदुभाषी स्वभाव के थे। असर बाद जनाजे का नमाज अदा करने के उपरांत अमूर्तनी मुहल्ला स्थित कब्रितान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। ये अपने पीछे तीन पुत्र, तीन पुत्रियां और पत्नी छोड़ गए।