Breaking News

पति की जीत के लिये गलियों में महिला टोली संग वोट मांगने उतरी केशव मौर्य की पत्नी

 



प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम की पत्नी को अझुवा नगर के मतदाताओं ने भरोसा दिलाया - अझुवा नगर का 80% मतदान डिप्टी सीएम के पक्ष में होगा


पूरे प्रदेश में 300 सीटों पर कमल खिलाने के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं डिप्टी सीएम

ए कुमार

अझुवा कौशाम्बी ।। सिराथू विधानसभा सीट पर उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रत्याशी है और जन-जन के दिलों में डिप्टी सीएम का नाम समाया हुआ है चुनाव प्रचार में महिला टोली के साथ डिप्टी सीएम की पत्नी भी उतर आई है और घर-घर संपर्क कर वह अपने पति के लिए वोट मांग रही हैं विधान सभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी फुल एक्शन मोड में आ गए है  भारतीय जनता पार्टी का पदाधिकारी हो या छोटा बड़ा कार्यकर्ता हो वह घर-घर खेत पहुंचकर योगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रहा है डिप्टी सीएम के प्रचार में लगे लोगों के अनुसार अपार जनसमर्थन मिल रहा है अब कितना समर्थन मिल रहा है यह तो चुनाव परिणाम तय करेगा ।



डिप्टी सीएम के चुनाव प्रचार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की पत्नी राजकुमारी मौर्य महिला टोली के साथ अझुवा नगर पंचायत में मतदाताओं के घर घर सम्पर्क कर समर्थन मांग रही हैं । घर घर दुकानदारों व्यापारियों से मिलकर 27 फरवरी को होने वाले मतदान दिवस को सिराथू विधानसभा प्रत्याशी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भारी मतों से ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए प्रचार कर रही हैं । शनिवार को डिप्टी सीएम की पत्नी द्वारा अझुवा के विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क किया गया है ।

 उनके साथ जनसंपर्क अभियान में मंगल प्रसाद मौर्य प्रशांत केसरवानी सौरभ केसरवानी वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश कुशवाहा आकाश मौर्य अनिलकुमार निर्मल मोनी कुशवाहा सत्येन्द्र कुशवाहा शिव प्रताप मौर्य गुड्डू दराना केसरवानी पंडित बीज वाले नरसिंह यादव शीलू विश्वकर्मा बड़ेलाल केसरवानी राजू केसरवानी आदि लोगों ने बाजार में प्रतिष्ठित आम जनमानस दुकानदार व्यापारियों से मिलकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है प्रचार के दौरान डिप्टी सीएम की पत्नी को अझुवा नगर के मतदाताओं ने भरोसा दिलाया है कि अझुवा नगर का 80% मतदान डिप्टी सीएम के पक्ष में होगा ।