Breaking News

बेल्थरारोड में बसपा हुई दमदार,त्रिकोणीय संघर्ष के पूरे आसार



बृजेश कुमार सिंह

भीमपुरा बलिया ।। बेल्थरारोड विधानसभा 357 से बसपा के प्रत्याशी के रूप में घोषित ई0 प्रवीण प्रकाश ने बसपा के कार्यकर्ताओं के मुरझाये चेहरों में जान फूंक दी है। पार्टी से टिकट मिलने के बाद विधानसभा क्षेत्र में पहली बार आगमन पर बसपा कार्यकर्ताओ व उनके समर्थक जोश से लबरेज दिखे। चुनाव आयोग की गाइडलाइंस का पालन करते हुए कम समर्थकों के साथ भ्रमण करने के बावजूद भी लोगों को बसपा को लड़ाई में बने रहने का एहसास करा रहा था। इंजी प्रवीण प्रकाश के आने मात्र की सुगबुगाहट से ही क्षेत्रीय जनों में ये चर्चा का केंद्र बन गए है। लोग उनके द्वारा किये गए पिछले सहयोग का हवाला दे, बेल्थरारोड में त्रिकोणीय संघर्ष की अभी से कयास लगा रहे है।



     बता दे कि प्रदेश में मोदी लहर के बाद से बसपा का जनाधार पिछले चुनाव से ही हाशिये पर है। हालात यह है कि बसपा से टिकट के दावेदारों की संख्या पहले की तुलना में कम दिखाई पड़ रही है। जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह की कमी देखी जा रही है। ऐसी स्थिति में पार्टी के मुख्य मतदाता कहे जाने वाले लोग इस विधानसभा में दिग्भ्रमित थे। लेकिन प्रवीण के आगमन के बाद जोश से भरपूर दिख रहे । कार्यकर्ता यह बता रहे है कि हमारी पार्टी का प्रत्याशी भी दमदार मिला है जो सबको टक्कर दे सकता है।   

   इंजी प्रवीण प्रकाश का बरौली बॉर्डर से जिले में प्रवेश करने पर बरौली, कीडीहरापुर, भीमपुरा, कसेसर, ताड़ीबड़ागांव, नगरा, मालीपुर,फरसाटार, चौकियांमोड़, बेल्थरारोड आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने स्वागत किया। इस दौरान ई0 प्रवीण प्रकाश ने बड़ो से आशीर्वाद लिया तो हमजोली व छोटो का अभिवादन स्वीकार किया।