Breaking News

गोरखपुर व छपरा की टीमें पहुंची अगले राउंड में



अभियेश मिश्र/नीलेश दीपू

बिल्थरारोड बलिया ।। जिला बनाओ संघर्ष समिति के तत्वावधान में नगर के जीएमएएम इंटर कॉलेज के खेल मैदान पर चल रहे ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में गोरखपुर स्पोर्टिंग क्लब और डीलक्स क्लब मऊ के बीच खेला गया। मैच का शुभारंभ नवजीवन इंग्लिश स्कूल की प्रिंसिपल ग्रेसी जान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। साथ ही स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रगान गाया। मैच में  दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जमकर मुकाबला हुआ।लगातार मैच के  दौरान मऊ की टीम के ऊपर गोरखपुर की टीम बढत बना कर खेलती रही।मऊ एक भी गोल नहीं मार सकी,वहीं गोरखपुर ने 3 गोल से मऊ डीलक्स क्लब को हरा करअगले चक्र में प्रवेश किया ।






वहीं दूसरी पाली के मैच में स्पोर्टिंग क्लब नेपाल और ओम साई राम फुटबॉल क्लब छपरा के बीच खेला गया। रोमांचक मैच होने के चलते किसी भी टीम ने कोई गोल नही किया।दूसरे राउंड के मैच में कोई निर्णय नहीं होने पर ट्राई ब्रेकर का सहारा लिया गया, जिसमें छपरा ने 4-3 से मुकाबला जीत लिया।प्रकाश श्रीवास्तव व पीयूष ने रेफरी की भूमिका निभाई तथा डॉ बेचन यादव व नीलेश कुमार दीपू कमेंटेटर की भूमिका में रहे।

टूर्नामेंट के संयोजक अब्दुल रहमान ने सहयोगी सत्यप्रकाश गुप्ता, मृत्युंजय गुप्ता,प्रशांत कुमार मंटू, सुनील कुमार टिंकू,अंचल वर्मा,प्रबंधक शिब्बू भाई,चंदन कुशवाहा, समेत खेल प्रेमियों के प्रति आभार जताया।पूरे खेल मैदान को नगर पंचायत द्वारा प्रतिदिन साफ-सफाई कराई जाती है।