Breaking News

किशोरी को बहला फुसलाकर अपहरण करने के आरोप में 2 महिलाएं गयी जेल,अयोध्या में किसी बाबा ने खिलाया प्रसाद,लड़की मिली बेहोश




बलिया।। रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को पैसे का  लालच देकर लाकर तीन महिलाओं द्वारा उसे  अंयत्र ले जाया गया।                             वहां किसी बाबा के यहां जब लड़की पहुंची तब बाबा ने उसे कुछ खाने के लिए दे दिया। जिस पर लड़की बेहोश हो गई। इस संबंध में रेवती थाना प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने दो महिलाओं पर अपहरण का मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों के घर में ताला लटके हुए हैं।      

 


    प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवती थाना अंतर्गत एक गांव में  15 वर्षीय किशोरी को दो महिलाएं पैसे का लालच देकर अयोध्या किसी बाबा के पास ले गई।इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि दो महिलाएं पीड़ित किशोरी को बहला फुसलाकर अयोध्या में किसी बाबा के पास ले गई।रेवती थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पीड़िता किशोरी ने यह बताया कि दो महिलाएं किशोरी को करोड़ों रुपए का लालच देकर अयोध्या ले गई जहां उस किशोरी का किसी बाबा से मुलाकात करवाया। जहाँ बाबा ने उस लड़की को खाने के लिए कुछ दिया। जिससे  लड़की बेहोश हो गई और जब होश आया  तो वह अपनी मां के साथ बस में यात्रा कर रही थी। 





 वही थाना प्रभारी के अनुसार किशोरी की मां ने जो बताया है उसके अनुसार वह दिल्ली से अयोध्या पहुंची तो अपनी बेटी को बेहोशी की हालत में पाया जिसको लेकर बलिया बस से आयी हूं । वही किशोरी की मां ने यह भी बताया है कि उसी ने उन दोनों महिलाओ को अपनी बेटी को झाड़फूंक के लिये अयोध्या लाने की बात कही थी ।अब सवाल यह उठ रहा है कि जब महिला को अपनी बेटी बेहोशी की हालत में अयोध्या में मिली थी तो उसको लेकर अयोध्या पुलिस से शिकायत क्यो नही की ?

घटना में नाटकीय मोड़ को देखते हुए रेवती थाना प्रभारी रामायण सिंह ने दो महिलाओं पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। पीड़िता किशोरी को मेडिकल मुआयना के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है । किशोरी के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी ।